scriptकोटा को मिलेगा सेहत का तोहफा, शुरू होगा ओपन जिम, होंगी 11 आधुनिक मशीने | Open Gym Open in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा को मिलेगा सेहत का तोहफा, शुरू होगा ओपन जिम, होंगी 11 आधुनिक मशीने

कोटा. शहरवासियों के लिए तीसरा ओपन जिम अब स्टेशन रोड स्थित नेहरू गार्डन में एक अक्टूबर को सुबह सात बजे शुरू होगा।

कोटाSep 29, 2017 / 09:52 pm

abhishek jain

Open Gym Open in Kota

कोटा. शहरवासियों के लिए तीसरा ओपन जिम अब स्टेशन रोड स्थित नेहरू गार्डन में एक अक्टूबर को सुबह सात बजे शुरू होगा।

कोटा . शहरवासियों के लिए तीसरा ओपन जिम अब स्टेशन रोड स्थित नेहरू गार्डन में एक अक्टूबर को सुबह सात बजे शुरू होगा। इसमें शहरवासियों को चुस्त और फिट रखने के लिए 11 तरह की आधुनिक मशीनें लगाई जाएंगी। यह ओपन जिम बेदी ब्रदर्स की ओर से कोटा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सरदार जगदीश सिंह बेदी की स्मृति में लगाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

डांडियां खेलने गई युवती के सा‍थ दुष्कर्म कर पत्थर से कुचलने वाले निकले नाबालिग

हार्ट वाइज ग्रुप की पहल पर कोटा में पहला ओपन जिम हाड़ौती ट्रैफिक गार्डन में करीब एक साल पहले शुरू किया गया था। इसके बाद हार्ट वाइज के संयोजक डॉ. साकेत गोयल की ओर से विज्ञान नगर स्थित पार्क में दूसरा ओपन जिम शुरू किया गया। अब नेहरू गार्डन में तीसरा ओपन जिम शुरू होगा।
यह भी पढ़ें

मंदिर जा रही

फैशन डिजाइनर और भाई के दोस्त की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

इस गार्डन में बड़ी संख्या में लोग मोर्निंग वॉक करने आते हैं। इस कारण यह ओपन जिम काफी उपयोगी साबित होगा। बेदी ब्रदर्स परिवार के तरूमीतसिंह बेदी ने बताया कि यह जिम नागरिकों के लिए खुला रहेगा। लोगों को सेहत के लिए सजग करने का एक प्रयास है।

यह भी पढ़ें

इस मां के दर पर सिर झुकाने पूरे भारत देश से आते हैं भक्त, अनोखी है इनकी लीला

इस जिम में विभिन्न तरह की मशीनें लगाई जाएंगी, जिससे हर आयु वर्ग के लोग अपने शरीर का बेहतर ध्यान रख सकेंगे।डॉ. साकेत का कहना है कि भागमभाग भरी जिंदगी और तनाव के इस दौर में लोगों को स्वस्थ व फिट रहने के लिए प्रतिदिन व्यायाम करना बहुत जरूरी है। शहरवासियों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने की हार्ट वाइज ने पहल शुरू की है। इस मौके पर हार्ट वाइज के पोस्टर लाइफ स्टाइल का विमोचन भी किया जाएगा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो