scriptसुरेश खन्ना का अगर मुकाबला करना है तो बलिया के काले गाजर का हलवा खाएं रामगोविंद, सीएम योगी के बयान से चौंके सभी सदस्य | Lucknow CM Yogi say Ramgovind eat Ballias black carrot halva startled | Patrika News

सुरेश खन्ना का अगर मुकाबला करना है तो बलिया के काले गाजर का हलवा खाएं रामगोविंद, सीएम योगी के बयान से चौंके सभी सदस्य

locationलखनऊPublished: Oct 19, 2021 08:57:33 am

– यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव पूर्व सदन का माहौल था गरम- मतदान से पहले नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी और संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना के बीच हुई तीखी नोक-झोंक- तब माहौल को कुछ हल्का करने की गुरेज से सीएम योगी ने हास्य-विनोद की फुहार छोड़ी

सीएम योगी

सीएम योगी

लखनऊ. यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव रिजल्ट में भाजपा समर्थित प्रत्याशी नितिन अग्रवाल विजयी हुए। विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव की वजह से सदन का माहौल कुछ कुछ गरम था। माहौल को कुछ हल्का करने की गुरेज से सीएम योगी ने हास्य-विनोद की फुहार छोड़ी। मतदान से पहले नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी और संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना के बीच हुई तीखी नोक-झोंक पर सीएम योगी ने कहा कि, सुबह नेता विपक्ष बड़ी तैश में बातें कर रहे थे, लेकिन संसदीय कार्यमंत्री ने भी शाहजहांपुर का आटा खाया है और उसी ताकत से नेता विपक्ष को जवाब भी दिया। अब नेता विपक्ष को बलिया के काले गाजर का हलवा खाना चाहिए।
यूपी विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल चुने गए, नरेंद्र वर्मा पराजित

नेता विपक्ष रामगोविंद का संवाद में यकी :- सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, नेता विपक्ष रामगोविंद संवाद में यकीन रखने वाले एक सज्जन व्यक्ति हैं लेकिन दलीय अंतर्विरोधों को झेलने की ताकत नहीं रखते, इसीलिए सदन में अनावश्यक झगड़ पड़ते हैं।
विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव के रिजल्ट ने बता दिया यूपी चुनाव 2022 का परिणाम : सीएम योगी

महत्वपूर्ण मुद्दों पर बहस से भागती है सपा :- मुख्यमंत्री योगी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर सदन में “सस्टनेबल डेवलपमेंट गोल” पर हुई 36 घंटे की विशेष चर्चा का भी उल्लेख किया और कहा कि जब गरीबी, अशिक्षा, महिला उत्थान, युवा कल्याण जैसे विषयों पर विमर्श होता है तो समाजवादी पार्टी कभी प्रतिभाग नहीं करती। सीएम ने बीते साढ़े चार वर्षों में विधानमंडल में जनमहत्व के अनेक विषयों पर हुई चर्चा में भाग लेने वाले सभी सदस्यों का आभार भी जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो