scriptRailways list of cancelled trains due to fog Railway passengers upset | रेल यात्री परेशान, कोहरे से स्पेशल ट्रेन समेत 5 ट्रेनें लेट, 2 एक्सप्रेस रद्द | Patrika News

रेल यात्री परेशान, कोहरे से स्पेशल ट्रेन समेत 5 ट्रेनें लेट, 2 एक्सप्रेस रद्द

यूपी से दिल्ली तक मौसम में जबरदस्त बदलाव आया है। गलन जबरदस्त बढ़ गई है। कोहरे की वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित है। चाहे वह सड़क हो रेल हो या फिर हवाई। कोहरे का असर शनिवार को ट्रेनों के संचालन पर पड़ा। लखनऊ, कानपुर से गुजरने वाली और दिल्ली जाने वाली 5 पांच रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं। राजधानी और स्पेशल ट्रेन भी 3 घण्टे देरी से चल रही हैं। वहीं दो ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

लखनऊ

Published: January 15, 2022 01:04:34 pm

कोहरे का असर शनिवार को ट्रेनों के संचालन पर पड़ा है। लखनऊ, कानपुर से गुजरने वाली और दिल्ली जाने वाली 5 पांच रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं। राजधानी और स्पेशल ट्रेन भी 3 घण्टे देरी से चल रही हैं। वहीं दो ट्रेनों को रद्द कर दिया है। कोहरे के कारण स्पेशल और प्रीमियम ट्रेने भी शनिवार को कई घंटे की देरी से चल रही हैं। रेलवे के अनुसार 12309 पटना राजधानी करीब 1 घंटे 20 मिनट की देरी से चल रही हैं। ये ट्रेन पटना के राजेन्द्र नगर से दिल्ली जा रही है। वहीं एक अन्य ट्रेन 1293 सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 1 घंटे 45 मिनट की देरी से चल रही है। इसके साथ ही 12559 बनारस से दिल्ली आने वाली शिवगंगा एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है।
Railway passengers upset
Railway passengers upset
शताब्दी एक्सप्रेस शनिवार को रद्द

उड़ीसा के पुरी से दिल्ली आने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 3 घंटे 36 मिनट की देरी से चल रही है। 12303 पूर्वा एक्सप्रेस 3 घंटे 12 मिनट लेट है। वही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस 12565 करीब 1 घंटे 40 मिनट लेट है । इसके साथ ही नई दिल्ली आने वाली 12301 हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस 40 मिनट लेट है। डिब्रूगढ़ गुवाहाटी से नई दिल्ली आने वाली 12423 करीब 51 मिनट देरी से चल रही है। जबकि कानपुर से नई दिल्ली आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस को शनिवार को रद्द कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

रेलयात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब पोस्ट ऑफिस में भी मिलेंगे ट्रेन के टिकट

पद्मावत एक्सप्रेस 1.25 घंटे लेट

मुजफ्फरपुर से दिल्ली के आनंद विहार आने वाली 12557 संपर्क क्रांति एक्सप्रेस करीब 2 घंटे की देरी से चल रही है इसके साथ ही प्रतापगढ़ से दिल्ली आने वाली पद्मावत एक्सप्रेस 1 घंटे 25 मिनट लेट है वही मुंबई से नई दिल्ली आने वाली 12951 तेजस एक्सप्रेस 25 मिनट लेट रही।
यह भी पढ़ें

रेलवे की नई सुविधा, रेलवे स्टेशन पर बनवा सकते हैं आधार और पैन कार्ड

नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस शनिवार को रद्द

भुवनेश्वर से नई दिल्ली आने वाली 22823 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस 45 मिनट की देरी से चल रही है। इस्लामपुर से पटना होते हुए नई दिल्ली पहुंचने वाली मगध एक्सप्रेस 20808 करीब 1 घंटे देरी से चल रही है। जबकि गुवाहाटी के पास कामाख्या से दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल आने वाली 12505 नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस को शनिवार को रद्द कर दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.