scriptYellow saree woman reena dwivedi new western look | पीली साड़ी वाली रीना में अपनी नई ड्रेस को लेकर कही ये बात, सेल्फी लेने वालों की लगी कतार | Patrika News

पीली साड़ी वाली रीना में अपनी नई ड्रेस को लेकर कही ये बात, सेल्फी लेने वालों की लगी कतार

reena dwivedi new western look रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन्होंने टी शर्ट, ब्लैक ट्राउजर. पिंक कलर का ब्लेजर कैरी किया है। साथ में रीना द्विवेदी ने ब्लैक गॉगल भी कैरी किया है। रीना द्विवेदी का यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

लखनऊ

Updated: February 23, 2022 02:47:06 pm

Reena Dwivedi New Western Look: आपको पीली साढ़ी वाली रीना द्विवेदी याद होंगी, पिछले चिनाव में जिनकी पीली साड़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं जिसके बाद यह रातों रातों सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन गईं। अब विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर से रीना द्विवेदी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बार रीना द्विवेदी ने वेस्टर्न ड्रेस कैरी की है। इस ड्रेस में भी रीना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। एक बूथ पर चुनाव डियूटी कर रही रीना को लोग देखने के लिए पहुंच रह हैं। बूथ पर वोट डालने वाले लोग रीना द्विवेदी के साथ फोटो खिंचा रहे हैं। जिसके बाद फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी की कई फोटों को देखा जा सकता हैं।
chunawo.jpg
पिछले चुनाव में आई थीं चर्चा में

लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव ड्यूटी के दौरान पीली साड़ी वाली कर्मचारी सुर्खियों में आई थीं। इस बार फिर से रीना द्विवेदी की चुनाव ड्यूटी लगी है। लेकिन इस बार रीना साड़ी नहीं वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। रीना द्विवेदी का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। रीना द्विवेदी की नई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
नया लुक भी हुआ वायर

reena dwivedi new western look रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन्होंने टी शर्ट, ब्लैक ट्राउजर. पिंक कलर का ब्लेजर कैरी किया है। साथ में रीना द्विवेदी ने ब्लैक गॉगल भी कैरी किया है। रीना द्विवेदी का यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: LPG gas cylinder rate: दोगुनी महंगी हो जाएगी घरेलू गैस, कीमत बढ़ने की यह है वजह

क्या कहती है रीना

सोशल मीडिया पर लगाता सुर्खियां बटोरने वाली रीना द्विवेदी खुश नजर आ रही हैं। रीना द्विवेदी का कहना है कि अपने काम के साथ-साथ अगर उनके लुक्स की वजह से लोगों उन्हे पसंद करते हैं तो ये अच्छी बात है। रीना का कहना है कि उनके फेमस होने से उनके परिवार के लोगों को भी काफी खुशी होती है। रीना ने बताया कि वह नए फैशन को फॉलो करती हैं। किसी एक खास ड्रेस में वह बंध कर नहीं रहती हैं। वह अलग-अलग तरह की ड्रेस ट्राई करती हैं। इस दौरान रीना द्विवेदी ने वोटर से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की है। रीना द्विवेदी वर्तमान में लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। इस बार इनकी ड्यूटी मोहनलालगंज क्षेत्र में लगाई गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.