scriptशाहीन बाग पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- सुप्रीमकोर्ट की बात माननी चाहिए | Ramgopal Yadav Big Statement Over Shaheen bagh Supreme Court | Patrika News

शाहीन बाग पर रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, बोले- सुप्रीमकोर्ट की बात माननी चाहिए

locationमैनपुरीPublished: Feb 20, 2020 04:33:40 pm

सांसद प्रो.रामगोपाल यादव ने कहा है कि प्रदर्शन कर रहे लोगों को सुप्रीम कोर्ट के पक्षकारों की बात माननी चाहिए।

आगरा। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद प्रो.रामगोपाल यादव ने शाहीन बाग को लेकर बड़ा बयान दिया है। सांसद प्रो.रामगोपाल यादव ने कहा है कि प्रदर्शन कर रहे लोगों को सुप्रीम कोर्ट के पक्षकारों की बात माननी चाहिए।
यह भी पढ़ें

UP Board Exam 2020 परीक्षा केंद्र पर सीसीटीवी मिले ऑफ तो होगी कार्रवाई, DM ने लिया कंट्रोल रूम का जायजा

प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सड़क रुकनी नहीं चाहिए, सड़क पर सबका अधिकार है। इस बात को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को मानना चाहिए।

यह भी पढ़ें

रामरतन हत्याकांड में दो दिव्यांग सहित चार को आजीवन कारावास

वहीं मीडिया से मुखातिब होते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। भाजपा विधायक दुष्कर्म कर रहे हैं और भाजपा सांसद गुंडागर्दी कर रहे हैं। आए दिन प्रदेश भर से भाजपाइयों की गुंडागर्दी की खबरें आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे हादसा, नेपाल जा रही बस ट्रॉला में घुसी, 27 यात्री घायल

उन्होंने कहा कि 2022 में एक बार फिर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। लोग मन बना चुके हैं। साथ ही गठबंधन के सवाल पर कहा कि 2022 के चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा। सपा अकेले चुनाव लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो