scriptपैंट शर्ट में जब ये शख्स पहुंचा थाने, तो पुलिसकर्मियों के छूट गए पसीने, दरोगा भी तुरंत पहुंच गए थाने | SSP Ajay shanker rai inspected the police station | Patrika News
मैनपुरी

पैंट शर्ट में जब ये शख्स पहुंचा थाने, तो पुलिसकर्मियों के छूट गए पसीने, दरोगा भी तुरंत पहुंच गए थाने

पुलसिंग सुधारने के लिए एसएसपी ने सख्त कदम उठाए हैं।

मैनपुरीMay 07, 2018 / 09:28 am

धीरेंद्र यादव

SSP Ajay shanker rai

SSP Ajay shanker rai

मैनपुरी। पुलसिंग सुधारने के लिए एसएसपी ने सख्त कदम उठाए हैं। एसएसपी ने इसके तहत अचानक कई थानों का औचक निरीक्षण किया, जहां व्यवस्थाएं सही नहीं मिलीं, वहां फटकार लगाई और अच्छा काम दिखाई देने पर पीठ भी थपथपाई। वहीं एसएसपी के इस औचक निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों के चेहरों की हवाइयां उड़ी रहीं।
ये भी पढ़ें – आजीविका एवं कौशल विकास से ऐसे आगे बढ़ रही हैं ये महिलाएं

इन थानों में पहुंचे एसएसपी
मैनपुरी के एसएसपी अजय शंकर राय सबसे पहले थाना बेवर पहुंचे, यहां पर दरोगा थाने से गायब मिले। एसएसपी के पूछे जाने पर मुंशी ने बताया कि दरोगा जी काम पर गए हैं। इस पर एसएसपी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की। इस बीच एसएसआई सतेन्छ्र पाल थाने पहुंचे, तो एसएसपी के गुस्से का शिकार हो गए। एसएसपी ने सवाल किया कि यदि इस बीच कोई फरियादी आ जाए, तो उसकी मदद कैसे होगी, इस पर एसएसआई चुप्पी साध गए। इसके बाद उन्होंने थाने की गंदगी और अभिलेशों के खराब रखरखाव पर नाराजगी जताई और लंबित मिले 125 मामलों को जल्द निस्तारित करने के निर्देश दिए।
ये भी पढ़ें – 8 मई को तूफान फिर मचा सकता है तबाही, इसके लिए ये अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों में पहुचाएंगे सूचना

इस थाने से जताई प्रसन्नता
एसएसपी इसके बाद थाना भोगांव पहुंचे, यहां पर कम्प्यूटर कक्ष में सब कुछ व्यवस्थित मिलने पर एसएसपी ने प्रसन्नता जताई। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को पुरस्कृत करने का आश्वासन दिया। उन्होंने भोगांव में पैदल भ्रमण किया और चौराहों पर हो रही चेकिंग का निरीक्षण किया। एसएसपी अजय शंकर रायने इस अवसर पर कहा कि पुलिस को कार्यशैली में बदलाव लाना होगा। पीड़ित की शिकायत को लेकर तत्काल कार्रवाई करनी होगी। यदि कोई भी लापरवाही बरतता है, तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Home / Mainpuri / पैंट शर्ट में जब ये शख्स पहुंचा थाने, तो पुलिसकर्मियों के छूट गए पसीने, दरोगा भी तुरंत पहुंच गए थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो