बीजेपी सांसद बोले- 'देश की आबादी को असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ'

बीजेपी सांसद ने कहा- 'आमिर खान दो पत्नियों को छोड़ने के बाद अब तीसरी पत्नी की तलाश में जुट गए हैं'

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Jul 2021, 03:33 PM IST

मंदसौर. मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने विश्व जनसंख्या दिवस (World Population Day) पर देश की बढ़ती जनसंख्या को नियंत्रित (Population Control ) करने के लिए कठोर कदम उठाए जाने की बात कही है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का नाम लेते हुए ये भी कहा कि देश की आबादी को अनियंत्रित करने में आमिर खान (aamir khan) जैसे लोगों का हाथ है जो कि देश का दुर्भाग्य है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे देश की जनसंख्या 140 करोड़ पहुंच गई है। जो न तो बधाई की बात है और न ही इसके लिए शुभकामनाएं बनती हैं।


ये भी पढ़ें- अजब प्रेम की गजब कहानी, 45 की उम्र में पांचवीं शादी की तैयारी

sudhir_gupta_bjp_mp.jpg

जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाना जरूरी- बीजेपी सांसद
सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा है कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए हमें कठोर कदम उठाने ही होंगे। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही स्पष्ट है कि हमें इस पर एक न एक दिन विचार करना पड़ेगा। हमारे देश की भूमि एक इंच भी नहीं बढ़ी है लेकिन जनसंख्या 140 करोड़ तक पहुंच गई है। न तो शुभकामनाएं बनती हैं और न ही बधाई बनती है। सांसद सुधीर गुप्ता ने आगे कहा कि अगर हम बीते हुए समय को देखें तो देश का बंटवारा हुआ पाकिस्तान बना। तब पाकिस्तान में जनसंख्या कम थी लेकिन जमीन ज्यादा थी। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान से लोगों को धक्का देकर वापस भेजा गया पर बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई।


ये भी पढें- चोरी हुए मोबाइल में थीं ऐसी तस्वीरें कि 'नर्क' हो गई नर्स की जिंदगी

 

'आबादी असंतुलन के लिए आमिर खान जैसे लोग जिम्मेदार'
बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर हम भारत के परिपेक्ष में देखें तो आमिर खान जैसे लोग भारत देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की जिनके दो बच्चे हैं और फिर किरण राव से शादी की जिनके भी बच्चे हैं और अब आमिर खान इस बात की चिंता छोड़कर तीसरी की खोज में लग गए हैं कि उनके बीवी बच्चों का क्या होगा वो कहां भटकेंगी? सांसद सुधीर गुप्ता ने सख्त लहजे में कहा कि भारत को कठोर होना पड़ेगा, विकासवादी सोच चाहिए तो जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए। इतना ही नहीं जिन लोगों के इरादे कुत्सित हैं उन पर भी कंट्रोल करना होगा।

देखें वीडियो- नेशनल हाइवे पर आया तेंदुआ, थम गए गाड़ियों के पहिए

Aamir khan
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned