अवैध संबंध के शक में सास ने कराई दामाद की हत्या

गला रेत कर हत्या और प्राइवेट पार्ट काटने के बाद शव को नेशनल हाईवे 2 स्थित फैक्ट्री के समीप झाड़ियों में फेंक दिया था।

मथुरा। 27 दिन पूर्व टैक्सी चालक की गला रेत कर हत्या और प्राइवेट पार्ट काटने के बाद शव को नेशनल हाईवे 2 स्थित फैक्ट्री के समीप झाड़ियों में फेंका गया। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की सास सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- बारिश और ओलावृष्टि से हुआ है नुकसान तो किसान दें ध्यान, बीमा पाने के लिए 72 घंटे तक भर दें फॉर्म, यहां करना है जमा

ये था मामला
बता दें कि 23 दिसंबर 2019 को आगरा-दिल्ली हाईवे स्थित थाना छाता क्षेत्र के शुगर मिल के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति की लाश पड़ी मिली। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की सास सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि अमित गौतम पुत्र ओमप्रकाश गौतम निवासी जैंत थाना वृंदावन उम्र करीब 25 वर्ष का शव झाड़ियों में मिला था।

यह भी पढ़ें- डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किए गए कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। अमित की हत्या के आरोप में सास अंजू गौतम उर्फ मछला पत्नी स्वर्गीय महावीर निवासी राजनगर कॉलोनी व जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र रोशनलाल निवासी मल्लपुरा जन्मभूमि को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पूछताछ में इन लोगों ने यह कबूला है कि अमित के अन्य औरतों के साथ अवैध संबंध थे जिसके चलते अमित और उसकी पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी होती थी। जीतू को उसकी सास ने पैसे और जमीन का लालच देकर उसकी हत्या कराई।

यह भी पढ़ें- CMO ने किया CHC का औचक निरीक्षण, 11 कर्मचारी अनुपस्थित मिले

पहले पिलाई शराब फिर की हत्या
एसपी सिटी का यह भी कहना है कि अमित अक्सर उस औरत के पास जाता था और कई कई दिन उस औरत के पास रहता था। इन्हीं बातों से परेशान होकर अमित के दोस्त जितेंद्र ने पहले उसे शराब पिलाई और कृष्णा नगर स्थित मुकुंद रिसॉर्ट में ले जाकर चाकू से गला रेता। गला रेतने के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काटकर खून से सने कपड़े जला दिए।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned