scriptSapna Choudhary Dance Programme से ठीक पहले विरोध का ऐलान, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम | Sapna Choudhary Dance Programme in Kosi Kalan will Opposed by Goswami | Patrika News

Sapna Choudhary Dance Programme से ठीक पहले विरोध का ऐलान, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

locationमथुराPublished: Jul 07, 2019 04:28:23 pm

कोसीकला में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary का कार्यक्रम आज, युवाओं में है उत्साह वहीं तारचंद गोस्वमी ने किया विरोध का ऐलान।

मथुरा। सत्ता की धमक ही कुछ ऐसी होती है कि प्रशासन और तमाम संगठनों को वही दिखता है जो सरकार दिखाना चाहती है। जो लोग यह कहते थे कि सपना चौधरी का डांस धर्मनगरी के लिए उचित नहीं है वही अब कह रहे हैं कि यह तो शालीन डांस है, इसमें गलत क्या है? हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary के डांस का तिलस्म भी अजब है। जब कोई संगठन इनके डांस का आयोजन करवाता है तो प्रशासन पर्याप्त पुलिस बल, अफरा-तफरी की आशंका जताकर अनुमति को रद्द कर देता है। लेकिन अब ये आयोजन सरकारा का संस्कृति विभाग करा रहा है, लिहाजा पुलिस प्रशासन शीर्षासन कर रहा है।
यह भी पढ़ें

Miss Mrs kids diamond India 2019 के परिणाम घोषित, देखें विजेताओं की सूची और वीडियो

इस योगी सरकार का संस्कृति विभाग बरखा बहार कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इसमें रविवार को हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary का कार्यक्रम है। आपको याद होगा इससे पहले दो बार ऐसा मौका आया जब एक संगठन ने सपना चौधरी का डांस शो रखा, लेकिन प्रशासन के अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देकर अनुमति को रद्द कर दिया। ऐसे में जब सत्ता धारी दल इस आयोजन को करा रहा है तो प्रशासन पर सवाल उठना लाजिमी है।
यह भी पढ़ें

प्रेमी की चाहत में पति को उतार दिया मौत के घाट, हुआ हैरान करने वाला खुलासा



भाजपाइयों को भी सूंघ गया सांप
पिछली बार जब सपना चौधरी Sapna Choudhary के डांस के आयोजन की घोषणा हुई तो भाजपा ने इसे ब्रज की संस्कृति के खिलाफ बताया, धर्म की नगरी में इस तरह के फूहड़ आयोजनों को लेकर संतों ने भी तीखा विरोध किया लेकिन इस बार ये विरोध महज औपचारिकताएं ही पूरी कर रहा है। हालांकि कुछ समाजसेवी संगठनों ने डीएम को ज्ञापन देकर आयोजन को रद्द कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें

लेनदेन के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े



तब कांगे्रस, अब हैं भाजपा के साथ
सपना के कार्यक्रम का विरोध भाजपा से जुडे संगठन ही करते रहे हैं। इसके पीछे यह माना जा रहा है कि जिस समय सपना के कार्यक्रमों का विरोध हुआ, सपना कांग्रेस के पाले में थीं। लोकसभा चुनाव में वह भाजपा के साथ आ गईं। यही वजह है कि भाजपाईयों के लिए सपना का कार्यक्रम अब षालीन हो गया है।

यह भी पढ़ें

दुकानदार ने मां-बेटी के साथ की मारपीट, जानिए पूरा मामला



तारचंद गोस्वमी ने कहा काले झंडे दिखा कर करेंगे विरोध
रालोद के महानगर संयोजक तारचंद गोस्वामी ने कहा कि इस कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा। भले ही भाजपाईयों के लिए अब इसका विरोध करना संभव नहीं रहा क्योंकि कार्यक्रम ही उनकी सरकार करा रही है। हम पहले भी विरोध करते रहे और आज भी विरोध में हैं। इस संबंध में उन्होंने एसडीएम राहुल यादव को ज्ञापन देकर चेतावनी दी कि कार्यक्रम हुआ तो काले झंडे दिखाए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो