ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बसपा प्रमुख मायावती को बताया लुटेरों का साथी

-श्रीकांत शर्मा ने कहा मायावती कन्फ्यूजन दूर करें, आप लुटेरों के साथ खड़ी थीं
- भाजपा सरकार नाम वाली नहीं काम वाली सरकार है

मथुरा। ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकांत शर्मा ने बसपा प्रमुख मायावती को लुटेरों का साथी बताया। जारी अपने बयान में उन्होंने कहा कि बहन जी को अपना कन्फ्यूजन दूर कर लेना चाहिए। उन्हें यह पता होगा कि कांग्रेस की केंद्र सरकार को वह खुलकर समर्थन दे रही थीं, 10 सालों तक उनके समर्थन से दिल्ली में चली सरकार ने देश को लूटा। वह देश को लूट रहे थे तो आपकी पार्टी की सरकार ने यूपी के खजाने की खुली लूट की। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है। यह नाम वाली नहीं काम वाली सरकार है।

यह भी पढ़ें- ताजमहल का दीदार करने आ सकते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मायावती देश को यह बताएं कि क्या वह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये पीड़ित हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता के कानून के पक्ष में क्यों नहीं हैं? उनमें हिम्मत है तो वह यह भी कहें कि बसपा घुसपैठियों को नागरिकता देने की बात करने वालों के साथ है।

यह भी पढ़ें- चालान से बचना है तो जल्दी से अपने पुराने वाहनों में लगवाएं High Security नंबर प्लेट, घर बैठे करें आवेदन, जानें पूरी प्रक्रिया

कहा कि, आपके समर्थन से केंद्र में चल रही कांग्रेस सरकार में गरीब कल्याण की योजनाओं का पैसा बैकडोर से सत्ता के दलालों की जेब में जाता था। सपा और बसपा की सरकार में मुख्यमंत्री आवास अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के लिए आरामगाह थे।

यह भी पढ़ें- बेमौसम तेज बारिश व ओलों ने किसानों पर बरपाया कहर, फसलों को भारी नुकसान, बिस्तर की तरह खेतों में बिछीं, देखें वीडियो

बहन जी को यह ध्यान में होना चाहिए कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को कोई संरक्षण नहीं है। आज भ्रष्टाचारी और अपराधी जेल में हैं या जमानत पर हैं। यह जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है, सरकार के फैसले इसकी पुष्टि करते हैं। गरीब के हिस्से की मदद गरीब के बैंक खाते में सीधे जा रही है। इच्छाशक्ति होती तो पुलिस कमिश्नर सिस्टम वह क्यों लागू नहीं कर सकीं। इस सरकार ने राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाई और सुधारों पर अमल भी किया।

यह भी पढ़ें- अब कैंसर, हाईबीपी, डायबिटीज और लकवा जैसी बीमारी का घर बैठे मिलेगा इलाज

उन्होंने कहा कि बहन जी बोलने से पहले आंकड़ों पर ही गौर कर लेतीं तो वह आरोप नहीं लगाती। आज के समय महंगाई उनके समर्थन से चल रही मनमोहन सरकार के मुकाबले काफी कम है। कांग्रेस सरकार में महंगाई दर 10 फीसदी से ऊपर रही जबकी आज के समय में यह दर सिंगल डिजिट में है।

CAA CAA protest
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned