दर्दनाक हादसा: बीए की छात्रा और उसके पिता को कार ने कुचला, भीड़ ने कार को खाई में फेंक चालक को धुना

बड़ौत-छपरोली मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा

By: lokesh verma

Published: 13 Mar 2018, 12:44 PM IST

बागपत. बड़ौत-छपरोली मार्ग पर एक सड़क हादसे में पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती अपने पिता के साथ कॉलेज की परीक्षा का एडमिट कार्ड लेकर घर लौट रही थी कि इसी दौरान एक कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इससे बीए की छात्रा और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए लोगों ने कार चालक और उसके साथी की जमकर धुनाई की और कार को भी खाई में फेंक दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें- किसी की मौत के बाद ऐसी तेरहवीं नहीं देखी होगी आपने

दरअसल, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़ौत-छपरोली मार्ग का है। जहां सोमवार को तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से बाइक पर सवार बीए की छात्रा व उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बड़ौत निवासी छात्रा और उसके पिता कॉलेज से परीक्षा का एडमिट कार्ड लेकर घर लौट रहे थे। वहीं आरोपी कार चालक नशे में था और कार तेज गति से चला रहा था। मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने कार चालक व उसके साथी कोे दबोच लिया और दोनों की जमकर धुलाई कर दी

यह भी पढ़ें- गजब: ये कंपनी देती है चोरी करने के लिए 20 हजार सेलरी

भीड़ इतने पर ही शांत नहीं हुई उसने कार को भी पलटकर खाई में फेंक दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साई भीड़ उनको पीटती रही। जब अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने में भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा का नाम आंचल है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- मल्टीनेशनल कंपनियों की तर्ज पर अब यूपी के पुलिस विभाग में भी शुरू हुआ ये काम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned