scriptफिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी, अब राज कुंद्रा से संबंधों की हो रही जांच | Cheating of two crores in the name of making a film | Patrika News

फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी, अब राज कुंद्रा से संबंधों की हो रही जांच

locationमेरठPublished: Aug 07, 2021 10:55:58 am

Submitted by:

lokesh verma

चंडीगढ़ के एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने मेरठ के लोगों से फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी की।

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. चंडीगढ़ के एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने मेरठ के लोगों से फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी की है। ये ठगी कई लोगों से की गई है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि है कि ये गिरोह लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उनसे भी ठगी करता था। गिरोह के लोग झांसे में आई लड़कियों का शारीरिक शोषण भी करते थे। ऐसी जानकारी पकड़े गए युवक से पूछताछ के दौरान सामने आई है। पुलिस उसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं पकड़े गए गिरोह का संबंध राज कुंद्रा (Raj Kundra) से तो नहीं है।
यह भी पढ़ें- 40 युवतियों को अपना शिकार बनाने वाले नाइजीरियन की महिला मित्र को क्राइम ब्रांच ने दबोचा, मोसिस की पैरवी करने आई थी

दरअसल, थाना कंकरखेड़ा पुलिस द्वारा फिल्म बनाने के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना कंकरखेड़ा में रोहित गिल, रमन, भरतसिंह एवं कैलाश चन्द्र ने महा फिल्म प्रोडक्शन हाउस चंडीगढ़ पर फिल्म बनाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के खिलाफ 2019 में एवं 2021 में चार मुकदमे दर्ज कराए थे। जिसमें महाफिल्म के कथित डायरेक्टर बेअंत सिंह, पलक सिंह, सागर, हितेश, चेतन जायसवाल एवं रविंद्र के विरुद्ध यह मुकदमा दर्ज किया गया था।
बताया जा रहा है गिरोह भोले भाले लोगों को फिल्म में पैसा लगाकर दोगुना करने के नाम पर लगभग दो करोड़ रुपये की ठगी कर चुका है। शिकायत प्राप्त होने पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था। इससे पूर्व इस गिरोह के चेतन जायसवाल को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। आज पुलिस ने इसी गिरोह के एक और सदस्य हितेश निवासी करनाल को गिरफ्तार किया है। उसको भी जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। जबकि इस गिरोह के मुख्य आरोपी बेअंत सिंह, पलक सिंह, रविंदर एवं सागर की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो