scriptभाजपा विधायक की गिरफ्तारी को लेकर वकीलों ने लगाया बेगमपुल पर जाम, देखें वीडियो- | Lawyers block Begumpul for arrest of BJP MLA | Patrika News

भाजपा विधायक की गिरफ्तारी को लेकर वकीलों ने लगाया बेगमपुल पर जाम, देखें वीडियो-

locationमेरठPublished: Feb 26, 2021 04:18:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में नामजद हैं विधायक दिनेश खटीक- नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से अधिक्ताओं में आक्रोश- मानव श्रृंखला बनाकर जाम लगाने से चारों ओर लगी वाहनों की कतारें

meerut3.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में नामजद हस्तिनापुर से भाजपा विधायक दिनेश खटीक और अन्य अरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर शुक्रवार को मेरठ बार एसोसिएशन के बैनर तले अधिवक्ताओं ने बेगमपुल पर मानव श्रृखला बनाकर जाम लगा दिया। अधिवक्ताओं के प्रदर्शन से बेगमपुल पर चारों ओर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि अधिवक्ताओं ने पहले ही जाम की घोषणा कर दी थी, जिसे लेकर पुलिस ने बेगमपुल से ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया था।
यह भी पढ़ें- RTI में खुलासा: राष्ट्रपति भवन से चोरी हुआ बेशकीमती सामान 23 साल बाद भी नहीं हो सका बरामद

बता दे कि अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद से अधिवक्ताओं में रोष है। इसी कड़ी में अधिवक्ताओं ने बेगमपुल पर मानव श्रृंखला बनाकर पुलिस-प्रशासन के प्रति रोष प्रकट किया। घोषित कार्यक्रम के तहत मेरठ बार एसोसिएशन के बैनर तले अधिवक्ताओं ने पहले एसीएम सिविल लाइन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा।
वहीं, अधिवक्ताओं द्वारा जाम लगाने के बाद हापुड़ रोड, दिल्ली रोड, रूड़की रोड, आबूलेन, पीएल शर्मा रोड पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। लोग रोडवेज बस से उतरकर पैदल ही चल दिए। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। आबूलेन पुलिस चौकी पर एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह, एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के अलावा कई अधिकारी भी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो