scriptLockdown शुरू हुई पुलिस की सख्ती, सीमाएं हुई सील | Lockdown Strictness of police started, boundaries sealed | Patrika News

Lockdown शुरू हुई पुलिस की सख्ती, सीमाएं हुई सील

locationमेरठPublished: May 06, 2021 07:06:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

11 बजे के बाद घूमने वालों के चालान, बेगमपुल, गंगानगर सहित जिले में अब हर जगह सख्ती, लॉकडाउन के बाद आज दिखी पुलिस की सख्ती

lock_down.jpg

lock dowen imn meerut

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. अब लॉकडाउन lockdown के दौरान पुलिस Meerut Police की सख्ती भी शुरू हो चुकी है। जिले के सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं। बिना कोविड-19 COVID-19 virus जांच रिपोर्ट के किसी को जिले में नहीं घुसने दिया जा रहा है। जिले के आलाधिकारी भी सड़कों पर उतर गए हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करते समय हो जाएं सावधान

आईजी प्रवीण कुमार, डीएम के बालाजी, एसएसपी अजय साहनी, एसपी देहात केशव कुमार और एएसपी सूरज राय अपने अमले के साथ महानगर भ्रमण पर निकले। इस दौरान लोगों को रास्ते में रोक-रोककर चेक किया गया। जो भी बेवजह सड़कों पर दिखाई दिया उनका चालान काटा गया। पुलिस ने आज के बाद से सख्ती बढा दी है जिसके चलते सड़कों पर फल बेचने वाले और सब्जी बेचने वालों को भी पुलिस ने लठियांकर भगा दिया।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में ई-पास बेहद जरूरी, गाइडलाइन जारी, जानें कैसे करें आवेदन

प्रदेश सरकार ने 10 मई तक बढ़ाए गए लॉकडाउन के दौरान अब नियम भी सख्त कर दिए गए हैं। अब दूध और किराने की दुकान जैसी आवश्यक सेवाओं को भी 11 बजे तक खोले जाने के निर्देश दिए गए हैं। सुबह 11 बजे के बाद सड़क पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर भी कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं जिसके चलते बृहस्पतिवार की सुबह से लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सड़कों पर उतर पड़ी। एएसपी सूरज राय के नेतृत्व में बेगमपुल, आबूलैन आदि के अलावा घंटाघर तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बेवजह सड़क पर घूम रहे कई वाहन चालकों के चालान काटे गए। वहीं पुलिस से उलझने वाले कुछ वाहन चालकों के वाहन सीज भी किए गए। इसी के साथ शहर में सभी थानों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रही जिसके तहत 11 बजे के बाद मार्केट में खुली हुई दुकानों को बंद कराया गया। कई व्यापारियों को नोटिस भी जारी किए गए हैं। प्रशासन की सख्ती के बाद लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो