script

VIDEO: पतंग कटने पर हुए विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां, युवक की मौत, दो घायल

locationमेरठPublished: Jan 28, 2020 02:33:17 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के पूर्वा इलाहीबख्श मोहल्ले की घटना
पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया
पतंग कटने के बाद पहले हुई थी कहासुनी

 

meerut
मेरठ। ब्रह्मपुरी क्षेत्र के पूर्वा इलाहीबख्श मोहल्ले में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब अचानक से शाम को पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। एक के बाद एक दर्जनों राउंड फायरिंग हुई। जिसमें तीन लोगों को गोली लगी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: छुट्टी पर गांव आए मंत्री के गनर की गोली मारकर हत्या, जंगल में पड़ा मिला शव

ब्रह्मपुरी के पूर्वा इलाहीबख्श में सोमवार की शाम पंतग कटने को लेकर हुए विवाद में कपड़ा व्यापारी ने अवैध पिस्टल से करीब 20 राउंड फायरिंग कर दी। सीने में गोली लगने से दूसरे कपड़ा व्यापारी सरफराज की मौत हो गई, जबकि उसका भाई, भतीजा गोली लगने से घायल हो गए। एक राहगीर भी घायल हो गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सरफराज की मौत से परिजनों ने आरोपितों का घर फूंकने की कोशिश की। पुलिस ने एक आरोपित समी आलम को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ेंः ‘स्वर्णिम भारत’ के लिए मेरठ की छात्राओं ने ली स्वच्छता की शपथ, कहा- लोगों को भी करेंगे जागरूक, देखें वीडियो

सोमवार को ब्रह्मपुरी के पूर्वा इलाहीबख्श में सरफराज उर्फ शब्बू का भाई शादाब घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। उसकी पतंग चाचा हनीफ के बेटे समी आलम ने काट दी। इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवार आमने-सामने आ गए। इसी बीच समी आलम अपने भाई शाह आलम, सलमान और समीर के साथ हथियार लेकर सड़क पर आ गया। समी आलम ने अवैध पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली सरफराज के सीने में जा लगी।
यह भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा- गंगा को रखें साफ, मिलेगा जैविक खेती को बढ़ावा, देखें वीडियो

साथ ही गोली लगने से इरशाद उर्फ मुन्ना, इरशाद का बेटा अनस घायल हो गए। गोलियों की गूंज से पूरे क्षेत्र में भगदड़ मच गई। पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सरफराज ने दम तोड़ दिया। पुलिस फोर्स लगाकर समी आलम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि विवाद दोनों पक्षों में पतंगबाजी को लेकर हुआ है। जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है। एक युवक के सीने में गोली लगने से मौत हो गई है। रिपोर्ट दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो