scriptNawabzaade Movie का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए लोग कर रहे सर्च | nawabzaade full movie download in hd 720p on mobile and pc | Patrika News
मेरठ

Nawabzaade Movie का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए लोग कर रहे सर्च

Nawabzaade Movie को Download करने के लिए लोग सर्च कर रहे हैं। अलग-अलग वेबसाइट पर फिल्म को सर्च कर रहे हैं।

मेरठAug 25, 2018 / 07:21 pm

Rahul Chauhan

nawabzaade

Nawabzaade Movie को युवा इसलिए कर रहे पसंद, जमकर हो रही Download, हो सकता है Piracy का खतरा

नोएडा। Nawabzaade फिल्म 27 जुलाई 2018 को Release हो चुकी है। इस Film को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। Remo Dsouza के प्रोडक्शन में बनी नवाबजादे फिल्म नोएडा में भी लोगों को खूब भा रही है। वहीं इस फिल्म को लोग Google और Youtube पर भी सर्च कर रहे हैं। इसके साथ ही कई Website पर भी लोग nawabzaade movie full download hd for mobile भी सर्च कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जो एक ही लड़की को पसंद करते हैं। वहीं जानकारों की मानें तो फिल्म की Piracy भी हो सकती है। दरअसल, कई इस तरह की वेबसाइट हैं जो New release Movie को Internet पर डाल देते हैं।
यह भी पढ़ें

Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

सिनेमा में लगी लाइन

इसके अलावा शहर के GIP Mall, Wave Cinema, DLF Mall, Movie Times में फिल्म देखने वालों की लाइन लगी हुई है। वहीं सिनेमाघर संचालकों की मानें तो फिल्म के लिए प्रिबुकिंग भी आनी शुरू हो गई थी। सेक्टर-18 स्थित मूवी टाइम्स के मैनेजर मनीष शर्मा का कहना है कि Friday को रिलीज हुई नवाबजादे फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को इस फिल्म के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

sanju मूवी ने collection का बनाया रिकॉर्ड, Google और Youtube पर सर्च करने पर मिल रहा यह रिजल्‍ट

Nawabzaade Movie Songs भी आ रहे पसंद

बता दें कि फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। इसी के चलते लोग गूगल व यूट्यूब पर Nawabzaade Movie Songs download करने के लिए सर्च कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग सीडी की दुकानों पर भी गानों की सीडी के लिए पहुंच रहे हैं। सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले राकेश गर्ग का कहना है कि नवाबजादे फिल्म की सीडी लेने के लिए लोग आ रहे हैं। इनमें ज्यादातर युवा शामिल हैं। हालांकि हमारे पास पाइरेटिड सीडी नहीं होती। इसके अलावा भी लोग फिल्म के गानों की सीडी के लिए यहां आ रहे हैं। साथ ही गूगल पर भी लोग फिल्म और इसके गानों के लिए सर्च कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

रिलीज होने के 1 महीने बाद SANJU फिल्म के लिए यहां सर्च कर रहे लोग

ये है Film Cast

बता दें कि Nawabzaade Film Cast में डांसिंग स्टार Dharmesh Yelande, Punit Pathak, Raghav Juyal भी हैं। इनके अलावा फिल्म में Varun Dhawan, Shraddha Kapoor, Athiya Shetty और Sanjeeda Sheikh भी हैं। नोएडा के सेक्टर-22 में रहने वाले नितिन वर्मा का कहना है कि फिल्म काफी अच्छी है और इसे मैं अपने दोस्तों के साथ देखकर आया हूं।

Home / Meerut / Nawabzaade Movie का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए लोग कर रहे सर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो