scriptमेरठ में सीएए के समर्थन में राजनाथ सिंह करेंगे जनजागरण रैली, सुरक्षा के कड़े इंतजाम | Rajnath Singh to hold janjagran rally in support of CAA in Meerut | Patrika News

मेरठ में सीएए के समर्थन में राजनाथ सिंह करेंगे जनजागरण रैली, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

locationमेरठPublished: Jan 22, 2020 09:55:55 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

शताब्दीनगर में रैली, बुधवार दोपहर 1 बजे पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत कई मंत्रियों के रैली में पहुंचने की उम्मीद
जनजागरण रैली में मेरठ समेत छह जनपदों के कार्यकर्ता होंगे शामिल

 

meerut
मेरठ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) बुधवार को दोपहर एक बजे शताब्दीनगर स्थित माधवकुंज में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में जनजागरण रैली (Janjagran Rally) करने जा रहे हैं। उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, बलदेव सिंह औलख, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल भी रैली में शामिल होंगे। रैली में मेरठ (Meerut) समेत छह जनपदों के कार्यकर्ता (BJP Workers) शामिल हो रहे हैं। रैली को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले 48 घंटे रहेगा शीत लहर का प्रकोप, फिर होगी तेज बारिश और ओलावृष्टि

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर से दोपहर एक बजे शताब्दीनगर स्थित माधवकुंज में आएंगे और रैली को संबोधित करेंगे। नागरिकता संशोधन कानून 11 दिसंबर को पारित होने के बाद से कई शहरों में हिंसा हुई। इसी दौरान संघ और भाजपा के बीच प्रदेश में छह रैलियों के आयोजन की योजना बनी थी। यह जनजागरण रैली वेस्ट यूपी में उसी मकसद से आयोजित की जा रही है। रैली को लेकर दिल्ली रोड पर रूट डायवर्जन किया गया है और रैली में भारी भीड़ को देखते हुए आसपास के स्कूलों की भी बुधवार को छुट्टी की गई है।
यह भी पढ़ेंः UP Board Exam 2020: Chemistry में रासायनिक समीकरणों को सदैव लिखकर करें याद, छोटे प्रश्नों पर करें फोकस Video

रैली को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। एडीजी जोन प्रशांत कुमार , आईजी रेंज प्रवीण कुमार, डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी, एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी, एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने रैली स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो