शिक्षक बोले- सरकार कुछ नहीं कर सकती तो हम सिखाएंगे बलात्कारियों को सबक, देखें वीडियो-

Highlights
- हैदराबाद में हुई हैवानियत के विरोध में सड़क पर उतरा शिक्षक समाज
- प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन
- मेरठ के विभिन्न हिस्सों में लोगों ने सड़क पर उतरकर किए प्रदर्शन

By: lokesh verma

Published: 03 Dec 2019, 03:46 PM IST

मेरठ. हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में आक्रोश है। वहीं शिक्षकों ने भी सड़क पर उतरकर आक्रोश जताया है। मेरठ के विभिन्न हिस्सों में लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किए। प्रदर्शन के दौरान दोषियों को कड़ी सजा देने व महिला चिकित्सक को न्याय देने की मांग की गई। विरोध-प्रदर्शन के दौरान मेरठ के शिक्षकों ने कहा कि अगर सरकार के बस की बात नहीं है तो हम न्याय करेंगे।

यह भी पढ़ें- VIDEO: गैंगरेप के बाद आवाज खोने और हाथ से अपंग होने वाली पीड़िता के बयान लेने पर अड़ी पुलिस

मेरठ में आम नागरिकों ने जहां सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। वहीं जगह—जगह सांकेतिक विरोध भी हो रहे हैं। असिस्टेंड प्रोफेसर डाॅ. विजय राठी ने कहा कि आज देश में जगह—जगह रेप और महिलाओं के खिलाफ अपराधों में वृद्धि हुई है। इनको रोकने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि देश प्रदेश में सरकारों को ऐसे कदम उठाए जाने चाहिएं, जिससे कि ऐसे मामलों में रोक लग सके। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इन मामलों में रोकने में समर्थ नहीं है तो हम शिक्षक वर्ग ऐसे मामलों को रोकने के लिए आगे आने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि बीती बुधरात की रात ड्यूटी से लौट रही एक महिला डॉक्टर की स्कूटी रास्ते में पंक्चर हो गई थी। महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन कर इस बात की जानकारी देते हुए यह भी कहा था कि उसे डर लग रहा है। इसके बाद मदद के बहाने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया गया और उसे जला दिया गया था। अगले दिन महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

यह भी पढ़ें- हैदराबाद की घटना से दुखी छात्र ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned