Up Crime अवैध संबंधों के शक में चाची-भतीजे की गोली मारकर हत्या

महिला के सीने में और युवक के सिर में मारी गोली दोनों के शव खाली प्लाट में पड़े मिले गांव में हत्या के बाद दहशत

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Apr 2021, 08:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ crime. crime news अवैध संबंधों के शक में चाची-भतीजे की गोली मारकर murder हत्या कर दी गई। चाची के सीने में और भतीजे के सिर में गोली का निशान मिला है। दोनों के शव एक खाली प्लाट में पड़े मिले। घटना थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव लालपुर की है।

यह भी पढ़ें: संक्रमण के खतरे के बीच बच्चों काे बुला रहे स्कूल

घटना से गांव में दहशत जैसा माहोल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ग्रामीणों से की और दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्‍थल का मुआयना किया। हत्या की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। वहीं गांव में दोनों की प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा है। पुलिस अधिकारी ने भी इस चर्चा की बात की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: बढ़ते संक्रमण के खतरे के बीच गहराया संकट, कई जिलों में पड़ा वैक्सीन का टोटा

भावनपुर के लालपुर गांव में प्रेम प्रसंग के चलते चाची और भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। परिवार के सदस्यों पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर में शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे गुलशन पत्नी यामीन व उसके भतीजे गुड्डू उर्फ खुशनूद पुत्र अलीशेर के शव खाली प्लाट में पड़े मिले। दोनों काे गोली लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें: अब मेरठ में भी नाइट कर्फ्यू, शाम ढलते ही सड़कों पर पुलिस का पहरा

दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही एसपी देहात फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी करते हुए दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि गुलशन और गुड्डू में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हत्या के पीछे भी अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग ही वजह सामने आ रहा है। पुलिस परिवार में ही अध्यारोपित को ढूंढ रही है। जल्दी हत्यारोपित को पकड़कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned