Viral Video: भावनाओं में बहे कटिहार के अधिकारी, पिस्तौल से की फायरिंग, शोले के गाने पर लगाए ठुमके

Viral Video: भावनाओं में बहे कटिहार के अधिकारी, पिस्तौल से की फायरिंग, शोले के गाने पर लगाए ठुमके

एसपी साहब अपनी भावनाओं पर लगाम नहीं लगा पाए और समारोह में पिस्तौल निकालकर फायरिंग करने लगे।

नई दिल्ली। बिहार में कटिहार के एसपी और कलेक्टर को मजे-मजे में फायरिंग करना भारी पड़ गया। दरअसल, मंगलवार को बिहार के कटिहार में एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का विदाई समारोह था

बिहार के अधिकारियों पर गिरा नीतीश बम, बड़े प्रशासनिक फेरबदल

एसपी साहब ने पिस्तौल से की धांय-धांय फायरिंग

एसपी साहब अपनी भावनाओं पर लगाम नहीं लगा पाए और समारोह में पिस्तौल निकालकर फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर समारोह में हड़कंप मच गया। चूंकि एसपी ने खुद हवाई फायरिंग की थी जिससे लोग ज्यादा हक्का-बक्का रह गए।

यहां दोषियों को बचाने अधिकारियों पर होती है कार्रवाई, IAS संघ नाराज

एसपी- कलेक्टर ने लगाए ठुमके

देखते ही देखते एसपी साहब ने पूरी पिस्तौल खाली कर दी। बात यहीं पर नहीं रूकी बल्कि एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और कलेक्टर मिथिलेश मिश्रा ने अपनी दोस्ती फिल्मी अंदाज भी दिखाई और शोले के गाने- ये दोस्ती हम नही छोडेंगे…पर थिरकने लगे। समारोह में फायरिंग करने पर एसपी साहब विवादों में घिर गए।

इनसे मिलिए ये हैं आईएएस अफसर, लेकिन अब हैं पुलिस की गिरफ्त में

बिहार सरकार ने किए थे बड़े तबादले

दरअसल, बिहार सरकार ने अभी अपने बहुत से आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादलो किए हैं। उसी क्रम में कटिहार के कलेक्टर मिथिलेश मिश्रा और एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन को भी नया पता मिला। जहां एसपी का तबादला दिल्ली में सीबीआई में प्रतिनियुक्ति पर हुआ वहीं कलेक्टर का अन्य जनपद दिए गए। उसी को लेकर ये फेयरवेल पार्टी रखी गई थी।

वीडियो हुआ वायरल

खबरों की मानें तो पार्टी देर रात तक चली जिसमें पार्टी के खुमार में डुबे एसपी और कलेक्टर साहब का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें दोनों को नाचते- गाते देखा जा सकता है।

अधिकारियों ने उड़ाई कायदे-कानून की धज्जियां

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एसपी साहब किस कदर जश्न में डूब गए कि उन्होंने खुद ही कायदे-कानून की धज्जियां उड़ा दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned