scriptबिटिया बनी Boss तो इस अंदाज में पिता ने किया सैल्यूट, दिल छू लेगी गर्व के इस पल की तस्वीर | Circle Inspector Salute his DSP Daughter in Andhra Pradesh Tirupathi Emotional Picture | Patrika News
विविध भारत

बिटिया बनी Boss तो इस अंदाज में पिता ने किया सैल्यूट, दिल छू लेगी गर्व के इस पल की तस्वीर

जब बेटी बनी बॉस तो पिता ने सैल्यूट कर व्यक्त की अपनी भावना
आंध्र प्रदेश के तिरुपति की है दिल छू लेने वाली घटना

नई दिल्लीJan 05, 2021 / 12:37 pm

धीरज शर्मा

circle inspector salute his DSP daughter

अफसर बिटिया को सैल्यू करते पिता

नई दिल्ली। हर माता-पिता की इच्छा होती है उनकी संतान उनसे भी बड़ा नाम करे। उनसे भी आगे जाए और वे अपने बच्चों के नाम से पहचाने जाएं। माता-पिता का ये सपना जब साकार रूप लेता है तो वो पल सुकून देने वाला होता है। कुछ ऐसा ही पल एक पिता की जिंदगी में भी आाया। जब उसकी बिटिया उससे बड़ी अफसर बनी।
यही नहीं जब इन दिनों की मुलाकात हुई तो पिता ने गर्व के साथ अपनी अफसर बिटिया को सैल्यूट भी किया। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

देश में अगले हफ्ते से शुरू होगा कोरोना का वैक्सीनेशन, एम्स डायरेक्टर ने बताया किन लोगों को नहीं लगाया जाएगा टीका
https://twitter.com/hashtag/APPolice1stDutyMeet?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिल को छू लेने वाला एक वाकया आंध्र प्रदेश में देखने को मिला है। आंध्र प्रदेश पुलिस में सर्किल इंस्पेक्टर पद पर तैनात श्याम सुंदर ने जब अपनी ही बेटी को सलाम किया तो वहां मौजूद सभी की आंखें खुशी से भर आईं।
आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी है। ट्वीट में तस्वीर के साथ कहा गया है, ‘आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति जो कि डीएसपी हैं को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं।’
फाइजर की वैक्सीन लगाने के 48 घंटे के बाद हुई हेल्थ वर्कर की मौत, लगातार सामने आ रहे साइड इफेक्ट्स

ऐसे हुआ आमना-सामना
यह तस्वीर आंध्र प्रदेश के तिरुपति की है। दरअसल इन दिनों आंध्र प्रदेश पुलिस तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन कर रही है।
इसी कार्यक्रम के दौरान पिता और बेटी का आमना-सामना हुआ। श्याम सुंदर तिरुपति में तैनात हैं जबकि उनकी बेटी बतौर डीएसपी के तौर पर गुंटूर में तैनात हैं। लेकिन आयोजन के चलते इन दोनों की मुलाकात हुई और दिल को छू लेने वाला पल भी सामने आया। जब एक पिता ने अपनी अफसर बिटिया को सैल्यूट किया।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर वायरल हो गई है। लोग अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार कर रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yhe06

Home / Miscellenous India / बिटिया बनी Boss तो इस अंदाज में पिता ने किया सैल्यूट, दिल छू लेगी गर्व के इस पल की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो