scriptपुलवामा अटैक: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, कश्मीर के पुंछ में की गोलीबारी | Kashmir: Pakistan violated ceasefire late last night in Poonch sector | Patrika News

पुलवामा अटैक: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, कश्मीर के पुंछ में की गोलीबारी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 09:56:10 am

Submitted by:

Mohit sharma

पुलवामा हमले के बाद भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है पाकिस्तान।
पाक सेना ने गुरुवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुंछ इलाके में फायरिंग शुरू कर दी।
भारतीय जवानों ने पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया।

news

पुलवामा अटैक: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, कश्मीर के पुंछ में की गोलीबारी

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में सीजफायर तोड़ने के बाद पाक सेना ने गुरुवार सुबह पुंछ इलाके में फायरिंग शुरू कर दी। पाक सेना ने पुंछ इलाके में एलओसी पर गोलीबारी की। हालांकि भारतीय जवानों ने पाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया।

यह खबर भी पढ़ें— हिमाचल प्रदेश के किन्नौर भारी हिमस्खलन, एक जवान शहीद और 5 के फंसने की आशंका

प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले पर किया बयान जारी

आपको बता दें कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले पर बयान जारी कर जांच में सहयोग करने की बात कही थी, बावजूद इसके पाकिस्तान की ओर से सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लघंन किया जा रहा है। हालांकि इमरान खान ने इस दौरान बातों-बातों भारत को धमकी देते हुए युद्ध को बतौर विकल्प न अपनाने की बात कही थी। पाक पीएम ने कहा था कि अगर भारत युद्ध की संभावनाओं को तलाशता है तो पाकिस्तान भी प्रतिक्रिया करने का अधिकार रखता है।

राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की

आपको बता दें कि इससे पहले पाक सेना ने बुधवार कोक जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद के अनुसार शाम को लगभग 6.30 बजे नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार के साथ भारी गोलाबारी और छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने जोरदार और प्रभावी रूप से जवाब दिया। दोनों सेनाओं के बीच इसी सेक्टर में मंगलवार को भी गोलीबारी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो