scriptक्या एक और Lockdown? 16 व 17 जून को फिर मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे PM Narendra Modi | Prime Minister Modi will again talk to the Chief Ministers on 16 and 17 June | Patrika News
विविध भारत

क्या एक और Lockdown? 16 व 17 जून को फिर मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे PM Narendra Modi

देश में Coroavirus Crisis के बीच PM Narendra Modi एक बार फिर राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे
PM Modi video conferencing के माध्यम से 16 व 17 जून को मुख्यमंत्रियों के अलग-अलग समूहों से बात करेंगे।

नई दिल्लीJun 13, 2020 / 08:36 am

Mohit sharma

क्या एक और Lockdown? 16 व 17 जून को ​फिर मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे PM Narendra Modi

क्या एक और Lockdown? 16 व 17 जून को ​फिर मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे PM Narendra Modi

नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट ( Coronavirus in india ) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) एक बार फिर राज्यों के मुख्यमंत्रियों ( CMs ) से बात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ( Video conferencing ) के माध्यम से 16 व 17 जून को मुख्यमंत्रियों के अलग-अलग समूहों से बात करेंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री इस दौरान मुख्यमंत्रियों से उनके राज्यों में कोरोना संक्रमण ( Coronavirus Infection ) और उसकी रोकथाम को लेकर किए जा रहे उपायों की के बारे में जानकारी लेंगे।

Jammu-Kashmir: Baramulla में PAK Army ने LOC पर की फायरिंग, गोलीबारी में महिला की मौत

हालांकि सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस चर्चा के बीच मुख्यमंत्रियों देश में एक और लॉकडाउन की जरूरत पर विचार विमर्श कर सकते हैंं। ऐसे में यह काफी हद तक राज्यों की मंशा और जरूरतों पर ही निर्भर करेगा कि देश में आने वाले समय में लॉकडाउन ( Lockdown ) और उसके दौरान मिलने वाली ढील का स्तर क्या रहेगा।

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को पंजाब, असम, केरल, उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल, चंढीगढ़, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, लददाख, पुडूचेरी, अरुणाचल प्रदेश, मेघायल, मिजोरम, अंडमान—निकोबार, दादर—नगर हेवली, सिक्किम व लक्षद्यीप के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे। जबकि 17 जून को महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्राप्रदेश, हरियाणा, जम्मू—कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा के मुख्यमंत्रियों से विचार विमर्श किया जाएगा।

Home / Miscellenous India / क्या एक और Lockdown? 16 व 17 जून को फिर मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे PM Narendra Modi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो