scriptससुराल को छोड़कर नहीं जाएंगी लालू की बहू ऐश्वर्या राय, पति तेज प्रताप से रिश्ते को देंगी अंजाम | Tej Pratap yadav Wife Aishwarya Rai will not leave Lalu Yadav Home | Patrika News
विविध भारत

ससुराल को छोड़कर नहीं जाएंगी लालू की बहू ऐश्वर्या राय, पति तेज प्रताप से रिश्ते को देंगी अंजाम

तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा
तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने भी ससुराल छोड़कर न जाने की जिद पकड़ ली
पति के साथ अपने बिगड़े रिश्ते को अंजाम देने तक एश्वर्या ससुराल में रहेंगी

Sep 15, 2019 / 10:30 am

Mohit sharma

d.png

,,

नई दिल्ली। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

शादी के महज 6 महीने बाद भी तलाक की अर्जी तक पहुंची नौबत के बाद एक बार फिर से दोनों के बीच झगड़े की खबर सामने आई है।

वहीं, तेज प्रताप जहां अपने तलाक के फैसले पर अड़िग हैं, वहीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने भी ससुराल छोड़कर न जाने की जिद पकड़ ली है।

ऐश्वर्या के करीबी सूत्रों का कहना है कि पति तेज प्रताप यादव के साथ अपने बिगड़े रिश्ते को जब तक वे अंजाम तक नहीं पहुंचा लेंगी, तब तक एश्वर्या अपनी ससुराल में ही जमी रहेंगी।

कश्मीर मसले पर बौखलाए आतंकियों की नापाक हरकत, सेब के बागान में लगाई आग

d4.png

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शादी के 6 महीने बाद ही अपनी पत्नी एश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला किया था।

इसके लिए उन्होंने पटना की एक अदालत में एश्वर्या से तलाक की अर्जी भी लगाई थी। उस समय लालू का पूरा परिवार खुलकर बहू ऐश्वर्या के समर्थन में आ गया था और तेज प्रताप को खूब समझाने का प्रयास किया था।

यहां तक कि तेज प्रताप घरवालों की इस बात से नाराज होकर घर छोड़कर भी चले गए थे। ऐश्वर्या तभी से अपनी सास राबड़ी देवी के आवास पर रह रही हैं।

डीके शिवकुमार की फिर बिगड़ी तबीयत, तीसरी बार हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

bihar

पाकिस्तान को राजनाथ सिंह की चेतावनी— आतंकवाद पर नहीं लगाई लगाम तो, हो जाओगे टुकड़े-टुकड़े

सूत्रों के अनुसार शुरुआत में तो सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद ऐश्वर्या को लेकर लालू के परिवार की आंखें बदल गई।

ऐश्वर्या को लेकर अब ससुराल में सौतेला व्यवहार होने लगा। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि ऐश्वर्या को ससुराल की रसौई तक इस्तेमाल नहीं करने दी जाती और वह अपना खाना बाहर से मंगा कर खाती हैं।

यही वजह है कि दो दिन पूर्व ऐश्वर्या को राबड़ी देवी के आवास से रोता हुए बाहर आते हुए देखा गया था।

जिसके बाद वह अपने पिता की गाड़ी में बैठक कर मायके चली गईं थी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पुन: वापस लौट आईं थीं।

 

Home / Miscellenous India / ससुराल को छोड़कर नहीं जाएंगी लालू की बहू ऐश्वर्या राय, पति तेज प्रताप से रिश्ते को देंगी अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो