scriptSSR Death Case: Riya Chakraborty के NCB दफ्तर से पहुंचने से पहले साफ कराया गया महिला Lockup ! | Woman Lockup cleaned before Reha Chakraborty arrived from NCB office | Patrika News

SSR Death Case: Riya Chakraborty के NCB दफ्तर से पहुंचने से पहले साफ कराया गया महिला Lockup !

Published: Sep 06, 2020 12:20:50 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए आज का दिन काफी अहम है। रिया चक्रवर्ती Narcotics Control Bureau Office के लिए निकल चुकी है। कुछ ही देर में उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी ।
 

narcotics_control_bureau.jpg

Woman Lockup cleaned before Reha Chakraborty arrived from NCB office

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Shusant Singh Rajput Death Case) के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) की टीम आज फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। इसके लिए उनके घर पर समन भी भेज दिया गया है।

NCB की जांच में बड़ा खुलासा : दीपेश ने बताया- Rhea Chakraborty के इशारे पर घर आता था ड्रग्स

बताया जा रहा है कि रिया को 11 बजे से पहले NCB के ऑफिस पहुंचना था लेकिन वे अब यानी एक घंटे बाद घर से निकली है। रिया चक्रवर्ती एनबीसी दफ्तर जाने के लिए निकल गई है, उन्होंने अपनी गाड़ी में जाना चुना था। हालांकि उनके साथ में मुंबई पुलिस की एक गाड़ी भी है।

वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि उन्होंने अभी कोई अग्रिम जमानत दायर नहीं की है और रिया अपनी गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। फिलहाल एनसीबी दफ्तर जा रही हैं रिया। दफ्तर में उनसे पूछताछ होगी और उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

SSR Death Case: NCB की टीम फिर से पहुंची रिया चक्रवर्ती के घर, हो सकती हैं गिरफ्तार!

बता दें रिया से पूछताछ के लिए NCB के 2 बड़े अधिकारी वाले हैं। इतनी ही नहीं उनके NCB ऑफिस पहंचने से पहले ही वहां का महिला लॉकअप को साफ कराया गया है जहां रिया से पूछताछ होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक NCB टीम के 2 अफसर समीर वानखेड़े और केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ करने वाली टीम को लीड करेंगे। रिया को पूछताछ से पहले एक बड़े कमरे में कुर्सी पर बिठाया जाएगा। जहां पहले से 4 से 5 NCB अधिकारी कागजात कार्रवाई के साथ मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं इस पूरे पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है।

NCB का बडा़ खुलासा, ड्रग खरीदता था रिया का भाई शोविक, 9 सितंबर तक रिमांड पर अब्दुल बासित

बताया जा है कि पूछताछ के दौरान रिया की ड्र्ग्स की व्हाट्सएप चैट्स CDR की डीटेल्स भी उन्हें दिखाई जाएगी। इस दौरान अगर वो सवालों के जवाव ठीक से नहीं दे पाई तो गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो