scriptआजम खान ने अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना श्रीदेवी से की, जानिए क्‍या है वजह | atal bihari vajpayee latest death news in hindi Azam Khan Statement | Patrika News

आजम खान ने अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना श्रीदेवी से की, जानिए क्‍या है वजह

locationमुरादाबादPublished: Aug 17, 2018 04:34:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर में सपा कार्यालय पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आजम खान ने कार्यकर्ताओं के साथ दो मिनट का मौन रखा

Azam Khan

आजम खान ने अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना श्रीदेवी से की, जानिए क्‍या है वजह

रामपुर। भारत रत्‍न से सम्‍मानित और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पूरा देश ही उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहा है। देश में आम के साथ ही खास भी उन्‍हें अपनी तरह श्रद्धांजलि दे रहा है। दिल्‍ली में तो शुक्रवार को उनके अंतिम दर्शन के लिए दीन दयाल उपाध्‍याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्‍यालय के बाहर लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। लोग नारे लगाकर उनको अंतिम विदाई दे रहे थे।
यह भी पढ़ें

इस सपा नेता ने कहा, अटल जी ने उनके लिए कराया था दोबारा शपथ ग्रहण समारोह

सपा कार्यकर्ताओं के साथ रखा दो मिनट का मौन

वहीं, शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्‍गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आजम खान ने पार्टी कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं के साथ दो मिनट का मौन रखा। शु्क्रवार को अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर जुटे। वहा उन्‍होंने अटल बिहारी वाजपेयी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।
यह भी पढ़ें

इस ज्‍योतिष ने 9 साल पहले बता दिया था, कब होगी अटल बिहारी वाजपेयी की मृत्‍यु

कभी नहीं होगी देश के नुकसान की भरपाई

पार्टी कार्यालय में आयोजित इस शोक सभा में आजम खान ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश को जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई कभी नहीं होगी। इस दौरान आजम खान ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से अंतिम विदाई होनी चाहिए थी, उस तरह से उनकी अंतिम विदाई नहीं हुई। एक फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की अंतिम विदाई जिस तरह से हुई, उससे भी बेहतर उनकी विदाई होनी चाहिए थी। लेकिन दुर्भाग्य देखिए कि फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह भी उनको विदा नहीं किया गया।
यह भी पढ़ें

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से चंद घंटे पहले भाजपा के इस पूर्व दिग्‍गज विधायक ने ली अंतिम सांस

न हिंदू थे और न मुसलमान

शोक सभा के दौरान आजम खान ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी न तो हिंदू थे और न ही मुसलमान थे। वह एक अच्‍छे इंसान थे। पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्‍होंने अपनी सत्‍ता में रहते हुए किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया था। उनकी तरह कोई अगर एक आदमी बता दो तो वह सियासत छोड़ देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो