जब रियल दंगल गर्ल ने किया खुला चैलेंज, मात्र डेढ़ मिनट में पुरुष पहलवान को चटा दी धूल

जब रियल दंगल गर्ल ने किया खुला चैलेंज, मात्र डेढ़ मिनट में पुरुष पहलवान को चटा दी धूल

lokesh verma | Publish: Sep, 07 2018 11:06:46 AM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

मेरठ की रियल दंगल गर्ल काजल ने पुरुष पहलवान को दी पटकनी

मुरादाबाद. देश की बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में कमतर नहीं हैं। आईटी कंपनियों में नौकरी हो या कुश्ती का मैदान हर जगह बेटियों बेटों से इक्कीस साबित हो रही हैं। ताजा मामला, मुरादाबाद के पाकबड़ा स्थित रतनपुर गांव का है। जहां मेरठ की दंगल गर्ल काजल ने एक पुरूष पहलवान को कुछ देर में चारों खाने चित कर दिया। बेटी का बल देख लोगों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं। इसके बाद लोगों ने इस दंगल गर्ल पर आर्शीवाद के रूप में नोटों की बारिश कर दी।

कान्हा बन शाहरुख खान को दही हांडी फोड़ना पड़ा भारी, देवबंदी उलेमा ने सुना दिया ये फरमान

बता दें कि आजकल पाकबड़ा के रतनपुर कलां गांव में छड़ी मेला लगा हुआ है। इस मेले में हर साल दंगल का आयोजन भी होता है। इस मौके पर वेस्ट यूपी के विभिन्न जिलों के नामी-गिरामी पहलवान भी शामिल होते हैं। गुरुवार को पिता के साथ मेरठ की काजल भी रतनपुर कलां पहुंची। इस दौरान अखाड़े में बड़े-बड़े पहलवान एक-दूसरे से जोर-आजमाइश कर रहे थे। यह देख काजल भी जोश से भर उठी। काजल ने दंगल में शामिल होने के लिए पहले अनुमति पिता से अनुमति ली। इसके बाद आयोजकों से संपर्क साधा। दंगल लड़ने की अपनी ख्वाहिश का इजहार करते हुए काजल ने यहां तक कह डाला कि यदि कोई महिला पहलवान मौके पर नहीं है तो वह पुरुष पहलवान के साथ दो-दो हाथ करने को तैयार है।

सपना चौधरी के डांस के दौरान स्टेज पर चढ़े दो युवकों ने कर दी नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

इसके बाद आयोजकों की ओर से काजल ने मंच से चुनौती का ऐलान किया। अखाड़े में घूम रही काजल की चुनौती बिजनौर के जुल्फी पहलवान ने स्वीकार कर ली। कद व काठी में काजल से मजबूत पहलवान को अखाड़े में देख हर किसी का दिल बैठ गया। दंगल के परिणाम को लेकर कयास लगाए जाने लगे। परिणाम के लिए तय पांच मिनट में महज डेढ़ मिनट के भीतर काजल ने जुल्फी पहलवान को धूल चटा दी। इसी बीच महज 11 सौ रुपये का यह मुकाबला 11 हजार रुपये में बदल गया। काजल के साहस की भीड़ ने खुले दिल से प्रसंसा की।

हर्ष फायरिंग में पांचवी क्लास का छात्र घायल, 3 के खिलाफ FIR, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned