scriptजब नशे में धुत वर्दीधारी ने खुलेआम पेंट में ही कर दिया पेशाब, देखें वीडियो- | Urine in trouser by drunken up police constable in rampur | Patrika News

जब नशे में धुत वर्दीधारी ने खुलेआम पेंट में ही कर दिया पेशाब, देखें वीडियो-

locationमुरादाबादPublished: Apr 06, 2018 10:28:22 am

Submitted by:

lokesh verma

शराब की पुष्टि होने के बाद एसपी ने कांस्टेबल को किया सस्पेंड

Rampur
रामपुर. एक तरफ कुछ पुलिसवाले दिन रात कड़ी मेहनत करके बदमाशों को पकड़कर उनके असल ठिकाने पर पहुंचा रहे हैं और पुलिस महकमे को गोरवान्वित करने का काम कर रहे हैं। लेकिन कुछ पुलिस वाले ऐसे भी हैं जो अपनी बुरी आदतों के कारण अपने महकमे को शर्मसार करने में लगे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। जहां नशे में धुत एक वर्दीधारी ने अपनी पेंट में ही पेशाब कर डाला। वहीं जब इस संबंध में नगर कोतवाली कोतवाल मनोज कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह पुलिस कांस्टेबल आशीष गौड़ है, जो डयूटी पर नहीं था। वहीं मेडिकल में भी शराब की पुष्टि होने के बाद एसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।
यह भी पढ़ें

स्कूल में जहरीला खाना खाने से डेढ़ सौ से ज्यादा बच्चे बीमार, स्कूल ने दबाया मामला, केस दर्ज

दरअसल, कांस्टेबल आशीष गौड़ नगर के ही एक मोहल्ले में नशे में धुत सड़क पर पड़ा था। उसकी नाक से खून बह रहा था। वह इस हालत में नहीं था कि खड़ा भी हो सके। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डॉयल 100 को दे दी। मौके पर पहुंची डॉयल 100 टीम इसे नशे की हालत में जिला अस्पताल लेकर आई। जहां इसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। यहां भी उसका नशा नहीं उतरा और उसने वर्दी में ही पेशाब कर दिया। जिससे यहां भर्ती अन्य मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर विनोद कुमार ने बताया कि डॉयल 100 वाले कुछ पुलिस वाले इसे यहां लाए थे। तब से यह नशे की हालात में है। इसकी नाक से खून बह रहा था और मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही है।
यह भी पढ़ें

OMG: योगीराज में बड़े भ्रष्टाचार का खुलासा, भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

वहीं नगर कोतवाली कोतवाल मनोज कुमार ने सिपाही के वर्दी में होने बावजूद कहा कि कांस्टेबल आशीष गोड़ आज ड्यूटी पर नहीं था। उसके शराब के नशे में होने की सूचना डॉयल 100 को मिली थी। डॉयल 100 ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक डा.विपिन ताडा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में शराब की पुष्टि हुई है, जिसके बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो