scriptमुजफ्फरनगर: टोल पर धरना दे रही भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Case filed against BKU workers who are staging a toll picket | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: टोल पर धरना दे रही भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टोल प्लाजा पर धरना दे रहे भाकियू कार्यकर्ताओं ने सरकार के प्रचार वाहन काे रुकवा लिया और चालक से अभद्रता करते हुए मुख्य्मंत्री और प्रधाानमंत्री पर पर टिप्पणी कर दी। वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हुई ताे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

मुजफ्फरनगरJul 27, 2021 / 10:19 pm

shivmani tyagi

fir.jpg

टो प्लाजा पर सरकार के प्रचार वाहन काे रुकवाते भाकियू कार्यकर्ता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर (muzaffaragar news) दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर छपार में स्थित टोल प्लाजा ( toll plaza ) पर तीन कृषि बिल के विरोध में धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन के छह कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब भाकियू पदाधिकारियों का गुस्सा और भड़कता हुआ दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बोला, मैने सल्फास खा लिया है साहब से मिलवा दो, फिर जो हुआ उसे जानकर सन्न रह जाएंगे आप

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा से गुजर रहे एक उत्तर प्रदेश सरकार के प्रचार वाहन को रोककर ड्राइवर से बहस और कहासुनी हुई थी यही नहीं इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही पुरकाजी का छपार क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के प्रति नाराजगी और रोष व्याप्त था। दो दिन से ही इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज हो सकता है वहीं भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप है जिसके चलते प्रचार वाहन के ड्राइवर सुरेश पुत्र देवी सिंह निवासी गुरुद्वारा रोड सहारनपुर व नितिन पुत्र रामचंद्र निवासी गांव गुरौनी थाना विलग्राम जनपद हरदोई ने छपार थाने में तहरीर देते हुए भारतीय किसान यूनियन के छह अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

काशी अन्नपूर्णा मंदिर के नए महंत ने संभाली गद्दी, शंकरपुरी के सिर बंधी महंत की पगड़ी

आरोप है कि भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने प्रचार वाहन को जबरन रोका और ड्राइवर के साथ धक्का-मुक्की अभद्रता और गाली गलौज की यही नहीं ड्राइवर का आरोप है कि भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया इसी नाराजगी को देखते हुए क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने छपार थाने पर पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं के छपार थाने में पहुंचने से पहले ही पीड़ित ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस (muzaffarnagar police ) ने भारतीय किसान यूनियन के छह अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम के चलते जनपद में एक बार फिर भारतीय किसान यूनियन और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की स्थिति के आसार बन गए हैं।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर: टोल पर धरना दे रही भाकियू कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो