script

जानिये क्यों, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बड़े सपा नेता की शान में पढ़े कसीदे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 05, 2019 11:52:01 am

Submitted by:

lokesh verma

– सीएम योगी ने महागठबंधन और कांग्रेस पर निकाली भड़ास- बोले- प्रियंका अयोध्या गईं, लेकिन रामलला के दर्शन नहीं किए- कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि यह आतंकियों और अराजकता का समर्थन पत्र

cm yogi adityanath

जानिये क्यों, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बड़े सपा नेता की शान में पढ़े कसीदे

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर के रामराज स्थित मॉडर्न इंटर कॉलेज के मैदान में बिजनौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने चुनावी मंच से सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। इस दौरान उन्होंने सपा छोड़कर भाजपा में आए एमएलसी वीरेंद्र गुर्जर की शान में जमकर कसीदे पढ़े और दंगे को लेकर तत्कालीन सपा सरकार के नेताओं सहित चौधरी अजित सिंह को दंगाइयों से मिला हुआ बताया।
यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी को दूधेश्वरनाथ मंदिर जाने की नहीं मिली इजाजत, अब रूट में भी किया गया परिवर्तन

दरअसल, मुजफ्फरनगर की मीरापुर और पुरकाजी विधानसभा सीट बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में पड़ती है। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के गांव रामराज में बिजनौर से भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2013 में जब दंगा हुआ तो भाजपा ही साथ आई। सपा, बसपा और रालोद दंगाईयों के साथ खड़े थे और आज भी अजित सिंह उनके साथ खड़े हैं। सीएम योगी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि यह आतंकियों और अराजकता का समर्थन पत्र है। अयोध्या में प्रियंका गईं, लेकिन रामलला के दर्शन नहीं किए। मैं दर्जनों बार जा चुका हूं। वहां का विकास करा रहा हूं। मथुरा, वृन्दावन, शुक्रतीर्थ आदि धार्मिक स्थलों का विकास कराया जाएगा। योगी बोले कि 2014 से पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। उस समय देश में चर्चा चली कि दलित, पिछड़ा, राजपूत, जाट और अन्य ग्रामीण कहां जाएगा।
यह भी पढ़ें- प्रसपा उम्मीदवार का आज़म खान और जयाप्रदा पर बड़ा बयान, बताया किसकी होगी जीत

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी केरल में मुस्लिम लीग के साथ मिलकर पर्चा दाखिल कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि देश के बंटवारे में मुस्लिम लीग की भूमिका थी। किसानों को साधते हुए योगी ने कहा कि जब तक खेत मे गन्ना है, शुगर मिलें चलती रहेंगी। अगले सीजन से पहले गन्ना मूल्य का भुगतान कर दिया जाएगा। उन्होंने सपा-बसपा को गुंडों की पार्टी बताया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में अपने भाषण की शुरुआत किसान मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह से की। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा थे उनके सपनों को साकार करने का काम भाजपा ने किया है, लेकिन उनके बेटे और उनके पौधे उनके बताए रास्ते पर नहीं चल रहे हैं। उन्होंने मंच से सपा से भाजपा में आए एमएलसी वीरेंद्र गुर्जर की जमकर तारीफ की। वहीं मुख्यमंत्री बातों-बातों में सपा-रालोद को कोसते रहे। आपको बता दें कि दंगे के दौरान सपा से भाजपा में आए एमएलसी वीरेंद्र गुर्जर दंगे के दौरान सपा में थे और जो आरोप मुख्यमंत्री अजीत सिंह पर लगा रहे हैं, वही आरोप उस समय भाजपा नेता और हिंदूवादी नेता वीरेंद्र सिंह पर लगाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो