भाई के प्यार की बहन को मिली सजा, गैंगरेप कर खेत में फेंका

मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी थाना क्षेत्र में सामने आया इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला

By: lokesh verma

Published: 10 Feb 2018, 11:22 AM IST

मुजफ्फरनगर. जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, एक भाई के प्यार करने और प्रेमिका से भागकर शादी रचाने की सजा उसकी बहन को प्रेमिका के रिश्तेदारों द्वारा अपहरण कर उससे गैंगरेप करके दी गई है। यही नहीं कार सवार तीन युवक पहले तो इस नाबालिक युवती का अपहरण कर ले गए और उसके बाद उससे गैंगरेप कर उसके हाथ-पैर बांधकर एनएच-58 के निकट एक सरसों के खेत में फेंककर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता द्वारा मामले की शिकायत थाने में की गई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।

चॉकलेटी रंग के 10 रुपये के नए नोट को लेकर हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गई पुलिस

जिम ट्रेनर के गोलीकांड में बड़ा खुलासा, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

बता दें कि मामला थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरनगर का है। जहां एक नाबालिक युवती ने अपनी भाभी के रिश्तेदारों पर अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए थाना नई मंडी कोतवाली में तहरीर दी है। पीड़िता का आरोप है कि वह अपनी बहन के ससुराल आई थी। गुरुवार की शाम उसकी भाभी का एक रिश्तेदार अपने दो साथियों के साथ कार से आया और उसके मुंह पर कपड़ा ढककर उसका अपहरण कर ले गया। इसके बाद जंगल में ले जाकर तीनों ने रेप किया और फिर उसके हाथ पैर बांधकर एनएच 58 के पास गांव शेरनगर में एक सरसों के खेत मे फेंककर फरार हो गए। ग्रामीणों ने पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसे बंधन मुक्त कराया और उसे लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध भी मान रही है।

Auto Expo 2018: विश्व की पहली इलेक्ट्रिक गियर बाइक लॉन्च, जानिये खासियतें

ताजमहल को लेकर आजम खां ने दिया चौंकाने वाला बयान, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

भाई ने भागकर किया था प्रेम विवाह

बताया जा रहा है कि पीड़िता थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नावला की रहने वाली है। पीड़िता के भाई माजिद ने अपने गांव नावला की ही एक युवती से घर से भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद मुकदमा दर्ज कराया गया। हालांकि बाद में दोनों परिवारों का फैसला भी हो गया था।

द बर्निंग ट्रेन बनी जनसाधारण एक्सप्रेस, यात्रियों में भगदड़, देखें वीडियो-

आॅटो एक्सपो में डांस के माध्यम से बताए ट्रैफिक नियम, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned