सड़क पर तड़प रहा था हादसे में घायल युवक, महिला मजिस्ट्रेट ने अपनी कार में डालकर पहुंचाया अस्पताल

सड़क पर तड़प रहा था हादसे में घायल युवक, महिला मजिस्ट्रेट ने अपनी कार में डालकर पहुंचाया अस्पताल

lokesh verma | Publish: Sep, 07 2018 11:58:03 AM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

मजिस्ट्रेट की कार और बाइक की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल

शामली. जिले में मेरठ-करनाल हाई-वे पर ऊन तहसील में कार्यरत मजिस्ट्रेट की सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आनन-फानन में तहसील मजिस्ट्रेट घायल युवक को अपनी गाड़ी में डालकर झिंझाना सीएचसी में पहुंची और घायल का प्राथमिक उपचार कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालात को गंभीर देखते हुए मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ का विरोध करने वाली छात्रा ने 17 दिन बाद तोड़ा दम, तनाव को देखते छावनी में तब्दील हुआ सरधना

दरअसल, मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाई-वे का है। बताया जा रहा है गुरुवार देर रात तहसील मजिस्ट्रेट चंद्रकांता तहसील से जरूरी काम पूरा कर अपनी सरकारी गाड़ी से घर लौट रहीं थीं। इसी बीच जैसे ही चंद्रकांता की गाड़ी झिंझाना थाना के मेरठ-करनाल हाई-वे पर पहुंची तो सामने से आ रही एक बाइक व उनकी कार में जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक सड़क पर जा गिरा। इसके बाद तहसील मजिस्ट्रेट ने तुरंत घायल युवक को अपनी कार में डाला और झिंझाना सीएचसी पहुंची। यहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक के बाद मेरठ के हायर सेंटर में रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- जब रियल दंगल गर्ल ने किया खुला चैलेंज, मात्र डेढ़ मिनट में पुरुष पहलवान को चटा दी धूल

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। घायल युवक का नाम अनुज बताया जा रहा है, जो शामली जनपद के गांव हसनपुर का रहने वाल है।

मजिस्ट्रेट की गाड़ी ने बाइक सवार को कुचला, देखें वीडियो-

Ad Block is Banned