scriptगर्ल्स हॉस्टल से अचानक गायब हुईं तीन लड़कियां, दिल्ली में मिली तो सुनाई हैरान करने वाली कहानी | Three missing girls from shamli hostel found in delhi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गर्ल्स हॉस्टल से अचानक गायब हुईं तीन लड़कियां, दिल्ली में मिली तो सुनाई हैरान करने वाली कहानी

शामली के थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के कस्बा बनत स्थित कस्तूरबा गांधी स्कूल के छात्रावास से 3 छात्राएं हुईं थी संदिग्ध परिस्थिति में लापता

मुजफ्फरनगरJul 22, 2018 / 12:04 pm

lokesh verma

Shamli

गर्ल्स हॉस्टल से अचानक गायब हुईं तीन लड़कियां, दिल्ली में मिली तो सुनाई हैरान करने वाली कहानी

शामली. कस्तूरबा गांधी स्कूल के छात्रावास से लापता हुईं तीनों छात्राएं पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर ली हैं। बताया जा रहा है कि छात्राओं का स्कूल में मन नहीं लग रहा था। इसलिए वे दिल्ली घूमने के लिए गईं थीं। फिलहाल पुलिस छात्राओं से पूछताछ में जुटी है। बता दें कि शनिवार शाम को तीनों छात्राएं छात्रावास से अचानक गायब हो गईं थीं। स्कूल प्रबंधन और परिजनों के तलाशने के बाद भी जब वे नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। यह सुनते ही जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था, जिसके बाद शामली डीएम, एसपी, एडीएम और बीएसए सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। एसपी के निर्देश पर बनाई गई टीम ने रविवार सुबह छात्राओं को दिल्ली से बरामद किया है।
गर्ल्स हॉस्टल से 3 छात्राएं संदिग्ध परिस्थिति में लापता, पुलिस विभाग व प्रशासन में मचा हड़कंप

दरअसल, मामला शामली के थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के कस्बा बनत का है। जहां कस्तूरबा गांधी स्कूल के छात्रावास से 3 छात्राएं संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गईं थीं। लापता तीनों छात्राओं में दो सगी बहनें और एक उनकी सहेली है, जो कस्बा झिंझाना की निवासी हैं अौर कक्षा 7 व 8 में पढ़ती हैं। बताया जा रहा है तीनों छात्राएं शनिवार शाम स्कूल से बाहर निकली थीं, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वापस नहीं लौटी तो स्कूल प्रशासन ने छात्राओं की तलाश शुरू की, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी छात्राओं का कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने इस पूरे घटनाक्रम की सूचना छात्राओं के परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे छात्राओं के परिजनों ने भी काफी तलाश किया, लेकिन उन्हें भी कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई।
शाहबेरी में एक और बिल्डिंग झुकी, गिरने की आशंका के बीच खाली कराकर किया सील, 36 परिवार दूसरी जगह शिफ्ट

घटना के करीब 5 घंटे बीत जाने के बाद स्कूल प्रशासन ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। छात्रावास से तीन छात्राओं के लापता होने की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद डीएम इन्द्रविक्रम सिंह, एसपी दिनेश कुमार व बीएसए गीता वर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर एसपी शामली दिनेश कुमार ने टीम बनाकर छात्राओं की तलाश के लिए लगाया। टीम ने तीनों छात्राओं को दिल्ली से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों छात्राओं का स्कूल में मन नहीं लग रहा था। इसलिए वे दिल्ली घूमने के लिए छात्रावास से बिना किसी को बताए गईं थीं। फिलहाल पुुलिस छात्राओं से पूछताछ में जुटी है।

Home / Muzaffarnagar / गर्ल्स हॉस्टल से अचानक गायब हुईं तीन लड़कियां, दिल्ली में मिली तो सुनाई हैरान करने वाली कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो