scriptमहागबंधन के प्रयास में जुटे इन दिग्गज नेताओं ने भी माना, मोदी की ताकत के सामने टिक पाना मुश्किल | Yashvant Sinha statement on PM Narendra Modi | Patrika News

महागबंधन के प्रयास में जुटे इन दिग्गज नेताओं ने भी माना, मोदी की ताकत के सामने टिक पाना मुश्किल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 15, 2018 10:12:20 am

Submitted by:

lokesh verma

किसान पंचायत में भाजपा के बागी नेता यशवंत सिन्हा ने जताई चिंता

muzaffarnagar

महागबंधन के प्रयास में जुटे इन दिग्गज नेताओं ने भी माना, मोदी की ताकत के सामने टिक पाना मुश्किल

मुजफ्फरनगर. 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने राजनीतिक समीकरणों के लिए जोड़-तोड़ शुरू कर दी है, जिसके चलते पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा, सपा, बसपा और रालोद के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी अपनी नजरें गाड़ दी हैं। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर अभी अटकलें ही चल रही हैं कि आम आदमी पार्टी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर दूसरे राजनीतिक दलों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। भाजपा के बागी नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा को हराने के लिए गठबंधन को जरूरी बताया है। यशवंत सिन्हा ने कहा कि लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की ताकत के सामने कोई टिक नहीं पाएगा। इसलिए सभी दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा मोदी नहीं है, बल्कि हम मुद्दों पर ही चुनाव लड़ेंगे।
पूर्व विधायक हाजी अलीम की मौत के मामले में पुलिस ने अब दर्ज की हत्या की रिपोर्ट

रविवार को मुजफ्फरनगर के तावली गांव में हुई आम आदमी पार्टी की किसान पंचायत में भारी भीड़ ने पहुंचकर भाजपा के खिलाफ अपनी मंशा जाहिर कर दी है। पंचायत में आए वक्ताओं ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ इकट्ठा होकर चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की है। मंच से भाजपा के बागी नेता यशवंत सिन्हा ने भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किए। उनका कहना है कि 4 साल पहले जब भाजपा ने सरकार बनाई थी तब पार्टी ने जो वायदे किसानों, मजदूरों और युवाओं से किए थे वे पूरे नहीं किए गए हैं। इसलिए उनका भी पार्टी से मोहभंग हो गया है। लोग कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की ताकत के सामने कोई टिक नहीं पाएगा। इसलिए सभी दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हमारा मुद्दा मोदी नहीं है, बल्कि मुद्दा मुद्दे हैं। किसानों के मुद्दे, मजदूरों के बेरोजगारों और युवाओं के मुद्दे। सरकार ने झूठ बोलकर इन सभी को छला है। ऐसी सरकार के खिलाफ किसान एकजुट होकर वोट देंगे।
यूपी के इस अस्पताल में पथराव के बाद मची भगदड़, सहमे डॉक्टर और स्टाफ ने छिपकर बचाई जान

किसान पंचायत में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मंदिर और मस्जिद हमारे मुद्दे नहीं होने चाहिएं। हमें शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए और हमने अपनी 3 साल की सरकार में स्वास्थ्य शिक्षा और विकास पर ध्यान दिया है। आज दिल्ली के स्कूलों की हालत पूरे देश के स्कूलों से बेहतर है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार की अनेक उपलब्धियां भी गिनवाईं और भाजपा पर काम न करने देने का भी आरोप लगाया। वहीं भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यूपी में किसान की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से बगावत नहीं कर रहा लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए गठबंधन जरूरी है।
अखिलेश यादव के बाद अब इस पार्टी के मंच पर पहुंचे भाजपा के बागी नेताओं ने किया ये बड़ा ऐलान

आम आदमी पार्टी की इस किसान पंचायत में बत्तीसा खाप के मुखिया बाबा सूरजमल भी पहुंचे। उन्होंने पंचायत में आए नेताओं को आईना दिखाते हुए कहा कि किसान क्रांति यात्रा पर जिस तरह सरकार ने बर्बरता की। इस बार चुनाव में भाजपा से बदला लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो