कोरोनावायरस के मद्देनजर होगी चिकित्सकों की भर्ती, ऑनलाइन मांगे गए आवेदन

कोरोनावायरस ( Coronavirus In Rajasthan ) की रोकथाम के बचाव को लेकर चिकित्सा विभाग की ओर से जा रहे प्रयासों में कोई कमी न रहे, इसके लिए चिकित्सकों की कमी भी दूर की जाएगी। ( Coronavirus In Nagaur )

By: abdul bari

Published: 31 Mar 2020, 11:49 PM IST

नागौर
कोरोनावायरस ( coronavirus In Rajasthan ) की रोकथाम के बचाव को लेकर चिकित्सा विभाग की ओर से जा रहे प्रयासों में कोई कमी न रहे, इसके लिए चिकित्सकों की कमी भी दूर की जाएगी।


ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ( Coronavirus In Nagaur )

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुकुमार कश्यप ने बताया कि नागौर जिले में यूटीबी के तहत चिकित्सकों के 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए इच्छुक चिकित्सक गुरुवार शाम 5:00 बजे तक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय की ईमेल आईडी [email protected] पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


...दूरभाष पर सूचित कर दिया जाएगा

गुरुवार शाम को 5:00 बजे तक आए आवेदनों पर विचार करने के बाद विभाग की ओर से जिन चिकित्सकों का चयन होगा, उन्हें दूरभाष पर सूचित कर दिया जाएगा। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि सभी आवेदन करता विशेष रुप से ध्यान रखेंगे वे अपने आवेदन व्यक्तिगत रूप से लेकर उपस्थित नहीं होएं। यह निर्णय कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की रोकथाम को लेकर किया गया है।

इधर, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लिया जायजा

दूसरी ओर जिला कलक्टर ने जरूरतमंद वर्ग के लिए भोजन व्यवस्था करने के लिए जिलेभर में की गई व्यवस्थाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जायजा लिया। उन्होंने निर्देश दिए कि इसके लिए तैयार की गई लिस्टिंग के आधार पर ही जरूरतमंद वर्ग को परिवार में सदस्यों की संख्या तथा आवश्यकता अनुसार ड्राइ राशन किट वितरित किए जाएं। साथ ही सिंगल व्यक्ति को पैकेज्ड फूड पैकेट भी वितरित किए जाएं। कलक्टर ने जरूरतमंद वर्ग को दिए जाने वाले ड्राइ राशन किट तथा पैकेज्ड फूड पैकेट की प्रगति रिपोर्ट सही आंकड़ों के साथ प्रतिदिन शाम को जिला मुख्यालय भेजने के निर्देश दिए।

यह खबरें भी पढ़ें...

जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं, लेकिन जागरूकता ऐसी कि बाहरी व्यक्ति को बिना जांच घुसने ही नहीं देते



राजस्थान के लिए अच्छी खबर: 14 कोरोना पॉजिटिव हुए ठीक, मंत्री बोले- इस महामारी के चक्रव्यूह से निकाला जा सकता है


70 साल के मजदूर ने पेश की मिसाल, पाई-पाई जोड़कर जमा किए 51 हजार रुपए कोरोना राहत फंड में दिए

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned