scriptपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दार्जलिंग में मोमोज बनाती हुई आई नजर , वीडियो हुआ वायरल | West Bengal CM Mamata Banerjee shows culinary skills, makes momos in Darjeeling, Video Viral | Patrika News

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दार्जलिंग में मोमोज बनाती हुई आई नजर , वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2022 03:45:07 pm

Submitted by:

Archana Keshri

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों अपनी पाक कला का प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। हाल के दिनों में उनका पानीपुरी और मोमोज बनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

West Bengal CM Mamata Banerjee shows culinary skills, makes momos in Darjeeling

West Bengal CM Mamata Banerjee shows culinary skills, makes momos in Darjeeling

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने अनूठे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों उनकी कुछ वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पाक कला का प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। हाल ही के वीडियो में उन्हें एक स्टॉल पर मोमो बनाते देखा गया। इससे पहले उन्होंने पानी पुरी भी बनाय था। वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने एक दौरे के दौरान सड़क किनारे चाय की दुकान पर लोगों को चाय बनाकर भी पिलाया था।
हाल ही में जारी की गई एक वीडियो में आप देख सकते हैं की सीएम ममता बनर्जी एक स्टॉल में बैठी हुई है। यह वीडियो दार्जिलिंग की है जिसमें वह वहां की एक निवासी महिला के साथ मोमो बना रही है। वीडियो में ममता बनर्जी सफेद साड़ी में नजर आ रहीं हैं। वह बहुत ही कुशलता से मोमो तैयार कर रहीं हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ममता बनर्जी मोमोज की पुरी बेलकर उसमें मोमोज की भरावन भरती हैं और फिर उसे पकनें के लिए रखती हैं। उनकी इस कुकिंग स्किल को कैमरे में कैद किया गया जो बाद में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें 12 जुलाई को वह दार्जिलिंग के दौरे पर गई थीं। वहां उन्होंने TMC प्रमुख गोरखालैंड प्रादेशिक प्रशासन के नवनिर्वाचित बोर्ड सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया। इसदौरान उन्होंने वहां पैदल ही निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सड़क किनारे लगे स्टॉल पर उन्होंने पानीपुरी भी बनाई थी। उन्होंने वहां मौजूद बच्चों और पर्यटकों को अपने हाथों से पानीपुर बनाकर खिलाई थी।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन अस्पताल में भर्ती, 12 जुलाई को हुए थे कोविड-19 से संक्रमित

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिलचस्प बात यह भी है कि पिछले साल भी ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग दौरे पर लोगों को मोमोज बनाकर खिलाया था और इस साल पानीपुरी के स्टाल पर भी पहुंच गईं थी। उन्होंने ना सिर्फ पानीपुरी बनाया बल्कि लोगों को खिलाया भी। गौरतलब है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में काफी लोकप्रिय हैं। वह लोगों से जुड़ने के लिए हमेशा नए-नए तरीके अपनाती रहती है, ताकि लोग उनमें अपना विश्वास बना सकें।

यह भी पढ़ें

गोवा के मंत्री गोविंद गौडे ने दिया अजीबो-गरीब बयान, कहा- ‘शाहजहां ने ताजमहल बनाने के लिए कोटेशन नहीं मांगा’

ट्रेंडिंग वीडियो