scriptदिल्ली: दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस | Delhi: In a house of Dilshad Colony,a mother-son's dead body was found | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी (बी ब्लॉक) इलाके में एक मकान से मां और बेटे का शव बरामद किया गया है। इन दोनों की निर्ममता के साथ चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।

नई दिल्लीAug 19, 2018 / 09:50 pm

Anil Kumar

दिल्ली: दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में तमाम सरकारी दावों के बावजूद भी अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रहे हैं। बीते शनिवार की देर रात पूर्वी दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी (बी ब्लॉक) इलाके में एक मकान से मां और बेटे का शव बरामद किया गया है। इन दोनों की निर्ममता के साथ चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतकों में एक की पहचान 21 वर्षीय लक्की के रूप में की है जबकि महिला की उम्र 55 साल बताई गई है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया है कि दोनों मां-बेटे करीब दो महीने पहले ही रहने के लिए यहां आए थे। सीमापुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने 6 बांग्लादेशी समेत 7 चोरों को किया गिरफ्तार, सऊदी भागने के फिराक में थे आरोपी

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आपको बता दें कि शनिवार की रात करीब 10 बजे पड़ोसियों ने पुलिस को यह सूचना दी कि बगल वाले मकान से बड़ी दुर्गंध आ रही है। इस पर फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की बाहर से दरवाज में ताला लगा हुआ है। पुलिस ताला तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि बाहर के कमरे में लक्की का शव पड़ा हुआ है। तो वहीं अंदर के कमरे में महिला का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो पता चला कि इन दोनों के साथ एक लड़की भी रहती थी जो कि घटना के बाद से गायब है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रूठी प्रेमिका को मनाने प्रेमी ने 4 KM तक सड़क पर लगाए हॉर्डिंग और पोस्टर, लिखा- I am sorr

सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है पुलिस

आपको बता दें कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस को मालूम चला है कि इन दो मां-बेटा के साथ एक लड़की भी साथ में रहती थी लेकिन वह घटना के बाद से गायब है। पुलिस को आशंका है कि मां-बेटे की हत्या किसी जानकार ने की है। क्योंकि घर बाहस से बंद था और फिर किसी भी तरह से घर में कोई लूटपाट होने के सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि पुलिस मकान के आसपास के फ्लैटों में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। साथ ही पुलिस उस लड़की के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है जो कि दोनों के साथ रहती थी और घटना के बाद से गायब है।

Home / New Delhi / दिल्ली: दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में मां-बेटे का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो