ग्रेटर नोएडा: चलती कार में 11वीं की छात्रा से 11 घंटे तक गैंगरेप, पीड़िता बोली- स्कूल बस मिस होने पर क्लासमेट ने दी थी लिफ्ट

गैंगरेप के बाद छात्रा को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास फेंककर फरार हुए आरोपी

By: lokesh verma

Published: 24 Apr 2018, 11:56 AM IST

ग्रेटर नोएडा. देशभर में नाबालिगों से हो रही गैंगरेप की घटनाओं के बाद सरकार ने सख्ती बरतते हुए दुष्कर्म के खिलाफ कानून में बड़ा बदलाव किया है। लेकिन, इसके बाद भी इस तरह के अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है। जहां एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से चलती कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों में से एक उसका क्लासमेट है। ये तीनों आरोपी 11 घंटे तक छात्रा से चलती कार में दरिंदगी करते रहे और देर रात छात्रा को नॉलेज पार्क में छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

यह भी पढ़ें- बीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को छुट्टी के बाद लड़की की स्कूल बस मिस हो गई थी, जिसके बाद वह पैदल ही घर जा रही थी। इसी दौरान पीड़िता को कार में सवार उसका एक क्लासमेट और दो युवक मिले। उन्होंने छात्रा से घर छोड़ने की बात कहकर कार में बिठा लिया। छात्रा का आरोप है कि इसके बाद उसे कार में बंधक बना लिया गया। उसने शोर मचाया तो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया और तीनों ने चलती कार में उससे गैंगरेप किया। इसके बाद छात्रा 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर मिली। वहां गश्त कर रही नॉलेज पार्क पुलिस की पीसीआर ने छात्रा को अकेला देखकर पूछताछ की तो छात्रा ने आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने छात्रा को घर छोड़ा।

यह भी पढ़ें- डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की भाभी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार

बता दें कि घटना वाले दिन दोपहर 3 बजे तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। स्कूल से पता चला कि छात्रा चली गई है। इसके बाद में परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में जगह—जगह दबिश दी जा रही है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अन्य खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें-

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned