scriptबीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल | BSNL officer molested with girl in moving bus at Muzaffarnagar | Patrika News

बीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 22, 2018 10:03:38 am

Submitted by:

lokesh verma

दिल्ली से देहरादून जाते समय गुरुग्राम की एक कंपनी में इंजीनियर युवती से नोएडा में तैनात बीएसएनएल के एजीएम ने किया गंदा काम

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. एक बार फिर चलती बस में एक युवती से छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की शिकायत पर थाना मंसूरपुर में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद न्यायालय ने आरोपी को जमानत दे दी। आरोपी नोएडा में बीएसएनएल कंपनी में एजीएम की पोस्ट पर तैनात बताया जा रहा है। जबकि पीड़ित युवती तेलंगाना के सिकंदराबाद की रहने वाली है और वर्तमान में गुरुग्राम में एक कंपनी में इंजीनियर की पोस्ट पर तैनात है। घटना के वक्त पीड़िता और आरोपी दिल्ली से देहरादून जा रहे थे।
दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 का है। जहां आईएसबीटी दिल्ली से उत्तराखंड रोडवेज की एक बस देहरादून के लिए चली और ये बस शुक्रवार की देर रात जैसे ही एनएच-58 स्थित सागर रत्ना रेस्टोरेंट के निकट पहुंची तो बस में सवार एक युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बस में सवार सभी लोगों ने युवती से शोर मचाने का कारण पूछा तो युवती की शिकायत पर बस को रुकवा दिया गया और छेड़छाड़ के आरोपी को यात्रियों ने पकड़ लिया। सूचना मिलते ही थाना मंसूरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छेड़छाड़ के आरोपी को थाने ले आई।
युवती ने मंसूरपुर थाने में लिखित में शिकायत कर बताया कि वह मूलरूप से तेलंगाना राज्य के सिकंदराबाद की निवासी है और हरियाणा के गुरुग्राम में एक कंपनी में इंजीनियर की पोस्ट पर है। वह अपने साथियों के साथ कंपनी के काम से देहरादून जा रही थी, जिस सीट पर वह बैठी थी उसी सीट पर बराबर में नोएडा के सेक्टर—19 में बीएसएनएल में एजीएम के पद पर कार्यरत देहरादून निवासी संजय कुमार पुत्र विजय किशोर बैठा था। अचानक संजय ने उसके साथ गंदी हरकते करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसके बाद उसने अपने साथियों को इशारों ही इशारों में अपने साथ हो रही छेड़छाड़ के बारे में बताया। उन्होंने पीड़िता को सलाह दी कि इसके फोटो खींच ले। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी द्वारा की जा रही छेड़छाड़ के फोटो खींचने शुरू कर दिए और जैसे ही गाड़ी मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के सागर रत्ना रेस्टोरेंट के निकट पहुंची तो युवती ने शोर मचा दिया। इसके बाद यात्रियों ने युवती की शिकायत पर बस रुकवा कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी को जमानत दे दी।
यह भी पढ़े- अब जामा मस्जिद से मुस्लिम धर्मगुरुओं ने किया ये बड़ा ऐलान

देंखे वीडियो— दूल्हे के सामने ही दुल्हन ने प्रेमी को पहनाई जयमाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो