script

डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की भाभी के साथ अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2018 01:08:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र स्थित गोहरा गांव में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

Hapur
हापुड़. क्या आपने कभी सोचा है कि शादी समारोह में बजने वाला डीजे कभी किसी की मौत का कारण भी बन सकता है। जी हां, अगर आप भी की शादी समारोह में डीजे पर डांस करते हैं तो जरा सावधान हो जाईये। क्योंकि हापुड़ जिले में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां डीजे पर डांस कर रही एक महिला की अचानक मौत हो गई।
यह भी पढ़े- बीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल

यह भी पढ़े- देश के इस प्रसिद्ध ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, ये होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री
परिजनों का कहना है कि डीजे की तेज आवाज के साथ धमक से महिला को हार्ट अटैक आया, जिसके चलते उसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जब इस संबंध में हमने नोएडा के वरिष्ठ फिजिशियन डॉ. एनके शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि डीजे की आवाज से किसी की मौत होना संभव नहीं है। लेकिन, कुछ लोग तेज आवाज और तेज रोशनी के चलते डिप्रेशन में आ जाते हैं। उस स्थिति में वे घबराहट और बेचैन हो जाते हैं, जिससे हार्ट अटैक का खतरा बढ़ जाता है।
जानकारी के अनुसार, हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गोहरा गांव में एक घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के रिश्ते में लगने वाली भाभी घुड़चढ़ी में डीजे पर डांस कर रही थी, लेकिन डीजे की आवाज की धमक इतनी तेज थी कि नाचते-नाचते वह जमीन पर गिर गई। आसपास खड़े रिश्तेदार जब तक कुछ समझ पाते इससे पहले ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां चंद मिनटों में ही मातम में बदल गई। इस संबंध में मृतका के ससुर कर्मवीर सिंह का दावा है कि डीजे की तेज आवाज के चलते ही उसकी मौत हुई। हालांकि डॉक्टर्स उनकी इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।
यह भी पढ़े- अब जामा मस्जिद से मुस्लिम धर्मगुरुओं ने किया ये बड़ा ऐलान

देंखे वीडियो— दूल्हे के सामने ही दुल्हन ने प्रेमी को पहनाई जयमाला

ट्रेंडिंग वीडियो