script

इन लोगों ने रात में कैब न चलाने का सुनाया फरमान आैर फिर कर दिया ये कांड, पीड़ित पहुंचे थाने

locationनोएडाPublished: Sep 30, 2018 02:05:34 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

शिकायत लेकर आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस

news

इन लोगों ने रात में कैब न चलाने का सुनाया फरमान आैर फिर कर दिया ये कांड, पीड़ित पहुंचे थाने

ग्रेटर नोएडा।नोएडा में पुलिस के नाक के नीचे कुछ लोग सोशल पुलिसिंग के नाम पर ड्राइवरों को रात में कैब न चलाने फरमान सुनाया है।लेकिन जब कैब चालकों ने उनकी यह बात नहीं मानी।तो शहर में कार सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार देर रात कर्इ कैब चालकों से उनका नाम पता पूछकर गाड़ी के शीशे तोड़ डाले।अगले दिन पीड़ित थाने पहुंचे।जहां चालकों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

विवेक हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस की एक आैर करतूत आर्इ सामने, वीडियो हुआ वायरल!

नाम पूछा आैर फिर कर दिया यह काम

ओला कैब चालक शमसुद्दीन हापुड़ के निवासी है।वह गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे सेक्टर बीटा-2 स्थित सीएनजी पंप पर बुकिंग के इंतजार में खड़ा था।उन्होंने बताया कि इसी दौरान कार सवार तीन नकाबपोश उसके पास आए और पूछा कि यहां क्यों खड़े हो।इस पर शमसुद्दीन ने बताया कि वह कैब चालक है।आरोप है कि जैसे ही पीड़ित ने यह बात कही।तभी आरोपियों ने कार से हाॅकी-डंडे निकालकर उसकी कैब के शीशे तोड़ दिए और भविष्य में रात के समय ओला कैब न चलाने की हिदायत भी दी।वहीं इन बदमाशों ने कुछ घंटे बाद ही एवीजे हाइट्स सोसाइटी के सामने इंतजार में खड़े कैब चालक आस मोहम्मद के पास पहुंचकर उसकी भी कैब के शीशे तोड़ दिए।इसके बाद रामपुर मार्केट के पास पहुंचे बदमाशों ने कैब चालक हरीश की कार के शीशे तोड़ दिए और धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

शेयर मार्केट में डूबे रुपये तो बैंक मैनेजर ने एेसे लूटवा दिया एटीएम कैश, खुलासा होने पर दंग रह गये लोग

थाने पहुंचकर पीड़ितों ने दी शिकायत

पीड़ित चालकों ने बताया कि शुक्रवार सुबह उन्होंने कोतवाली कासना पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की। चालकों को आरोप है कि पुलिस ने बिना शिकायत दर्ज किए उन्हें वापस भेज दिया। वहीं डीएसपी ग्रेटर नोएडा थर्ड का कहना है की पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो