scriptदिल्ली-एनसीआर में इस हिरोइन को लगता है डर | actress nikita dutta statement on delhi and noida safety | Patrika News
नोएडा

दिल्ली-एनसीआर में इस हिरोइन को लगता है डर

अक्षय कुमार के साथ इस मूवी में कर रही अभिनय, डर लगने की यह बतार्इ वजह

नोएडाApr 24, 2018 / 04:29 pm

Nitin Sharma

noida news

नोएडा।टीवी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाली आैर हाल में बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में मुख्य किरदार निभाने जा रही अभिनेत्री ने दिल्ली-एनसीआर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। यह बात उन्होंने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू देते हुए कहीं। जिसमें उन्होंने मुबंर्इ के मुकाबले नोएडा आैर दिल्ली को असुरक्षित आैर डर लगने की बात कहीं। वहीं उन्होंने मुबंर्इ को इसकी तुलना में बहुत सुरक्षित बताया। साथ ही आपको बता दें कि यह हिरोइन नोएडा की रहने वाली है। लेकिन यहां के मुकाबले खुद को मुबंर्इ में ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है।

यह भी पढ़ें

UP BOARD RESULT 2018 : इस वजह से गिर सकता है

यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम

दिल्ली में लेना पड़ता है ब्रेक आैर मुबंर्इ में चलती रहती है जिंदगी

यह हिरोइन आैर कोर्इ नहीं बल्कि 2012में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रही निकिता दत्ता है। निकिता दत्ता नोएडा की रहने वाली है। यहीं से उन्होंने टीवी की दुनिया का सफर तय किया है। वह कर्इ मूवी के डेब्यू करने के साथ ही सिरियल में काम कर चुकी है आैर अब फिल्म स्टार अभिनेता की मूवी गोल्ड में उनके अभिनय कर रही है। वहीं निकिता ने दिल्ली एनसीआर आैर मुबंर्इ पर बात करते हुए कहा कि मुबंर्इ में जिंदगी हमेशा चलती रहती है। जबकि दिल्ली में मुझे ब्रेक लेना पड़ता है। जिससे मुझे बहुत शांति भी मिलती है। वहीं निकिता दत्ता ने बताया कि मैं तीन साल तक जनपथ में रही हूं। मुझे वह जगह बहुत पंसद है। लेकिन अगर बात सुरक्षा की करें। तो मुबंर्इ के मुकाबले दिल्ली उतनी सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: इस महीने से शुरू हो जाएगा देश के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण

नोएडा में गुजारा है कम समय, लेकिन देख चुकी ये मुख्य मार्केट

वहीं निकिता दत्ता ने कहा कि नोएडा में मेरा घर जरूर है, लेकिन यहां मैंने बहुत ही कम समय बिताया है। यहां के मुकाबले अब तक का ज्यादा समय मुबंर्इ में बिताया है। लेकिन मुझे आज भी नोएडा की अट्टा मार्केट में याद है। मैं वहां जा चुकी हूं। इसके साथ ही दिल्ली की भी कर्इ मार्केट देखी है, लेकिन शाम सात बजे के बाद दिल्ली-नोएडा में बाहर निकलना पसंद नहीं करती हूं। दिल्ली एनसीआर में किसी रिश्तेदार के घर जाने पर भी वहां से जल्द निकलकर सात बजे तक घर पहुंचने का प्रयास करती हूं।

यह भी पढ़ें

शादी के तीसरे दिन जब दुल्हन को लेने आए मायके वाले तो दूल्हे ने उठा लिया ये कदम

वीडियों भी देखें-चाय वाला यात्रियों को परोस रहा है जूठन!

इस वजह से सुरक्षित नहीं लगते नोएडा आैर दिल्ली

निकिता ने कहा कि मेरे माता पिता नोएडा में रहते है। यहां आकर मैं उन्हीं की हिसाब से चलती हूं, लेकिन दिल्ली आैर नोएडा में लड़कियों के साथ आए दिन छेड़छाड़ आैर अन्य कहानियां खबरे समाने आती है। जिससे पता चलता है कि लड़कियों के लिए दिल्ली या नोएडा इतना सुरक्षित नहीं है। यहां शाम के समय में अपने परिवार के साथ बाहर निकलना पसंद करती हूं।

Home / Noida / दिल्ली-एनसीआर में इस हिरोइन को लगता है डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो