scriptबड़ी खबर: गुरमीत राम रहीम के बाद रेप केस में फंसा एक और बाबा | Another Baba trapped in a rape case after Ram Rahim | Patrika News

बड़ी खबर: गुरमीत राम रहीम के बाद रेप केस में फंसा एक और बाबा

locationनोएडाPublished: Apr 15, 2018 01:53:07 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस पर मामले को दबाने का भी आरोप

noida
सहारनपुर. चिलकाना थानाक्षेत्र में युवती को कार में लिफ्ट देने के बहाने एक मकान में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि मामला एक हफ्ते पुराना है, लेकिन जब पुलिस उसे लगातार टरकाती रही तो पीड़िता ने इसकी शिकायत एसएसपी से की। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आश्रम के एक बाबा समेत दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
यह भी पढ़ें

मंदिर में महिलाओं से अश्लील हरकत करने वाले ढोंगी बाबा का महिलाओं ने किया ये हाल

चिलकाना थानाक्षेत्र निवासी पीड़िता अंजलि काल्पनिक नाम ने बताया कि 7 अप्रैल को वह एक प्रशिक्षण केंद्र में दाखिले के लिए फार्म जमा करने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे आल्हणपुर निवासी मो. सलीम ने यह कहते हुए अपनी कार में लिफ्ट दी कि वह भी वहीं जा रहा है। इसके बाद वह उसे प्रशिक्षण केंद्र ले जाने के बजाय अपने एक परिचित के घर ले गया। पीड़िता ने बताया कि वहां अजात आश्रम पठेड़ में रहने वाला बाबा रामेश्वरानंद भी पहले से मौजूद था। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पता चलने पर वहां कुछ ग्रामीण भी पहुंच गए। लेकिन, इसी बीच मौका पाते ही बाबा और सलीम मौके से फरार हो गए। अपने साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी देने जब वह पुलिस चौकी पहुंची तो पुलिसवालों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कहते हुए उससे कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए। लेकिन, एक हफ्ते तक कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम

देवबंद के मोहतमिम हजरत मौलाना मोहम्मद सालिम कासमी सुपुर्द-ए-खाक, जनाजे में उमड़ा जनसैलाब

युवती ने आरोप लगाया कि अजात आश्रम, पठेड़ निवासी महात्मा रामेश्वरानंद वहां पहले से बैठा था। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पता चलने पर मोहल्ले वालों ने शोर मचाया तो आरोपित वहां से चले गए। इसके बाद युवती ने पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर कोरे कागज पर युवती के हस्ताक्षर करा लिए। कई दिन तक कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद पीड़ित परिवार ने शनिवार को एसएसपी से मिलकर पूरा मामला बताया। एसएसपी के निर्देश पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो