scriptमदरसे में मौलवी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ किया गंदा काम | Attempt to rape of 7 year old girl by maulvi in noida | Patrika News
नोएडा

मदरसे में मौलवी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ किया गंदा काम

नोएडा. सेक्टर-49 थाने में पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज, आरोपी मौलवी फरार

नोएडाJan 16, 2018 / 09:19 am

lokesh verma

noida
नोएडा. सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित एक मदरसे में मौलवी द्वारा सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची मदरसे में ट्यूशन पढ़ने गई थी कि इसी दौरान मौलाना ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन, जब बच्ची ने शोर मचाया तो अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। वहीं घटना के बाद से मौलाना मौके से फरार हो गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मौलाना की तलाश में शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
हकीकत में तब्दील होगा ख्वाब, इसी माह 25 हजार बायर्स को मिल जाएगा आशियाना

नोएडा के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की सात वर्षीय बेटी पास के ही निजी स्कूल में केजी कक्षा में पढ़ती है। बच्ची स्कूल से छुट्टी के बाद गांव के एक मदरसे में ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इस मदरसे में बिहार के किशनगंज का रहने वाला अब्दुल करीम नामक मौलाना बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। बच्ची के पिता का आरोप है कि रविवार दोपहर उनकी आठ साल की बेटी मदरसे में पढ़ने गई थी। चार बजे सभी बच्चों की छुट्टी हो गई। इसके बाद मौलाना ने उनकी बेटी को बहाने से रोक लिया और बच्ची से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर बच्ची ने शोर मचा दिया। उसकी आवाज सुनकर मदरसे के बाहर मौजूद बच्चे व अन्य लोग भी अंदर पहुंचे। लोगों को देखते ही आरोपी मौलवी वहां से भाग निकला। इसके बाद बच्ची ने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों ने घटना की शिकायत मोहतमिम (मदरसा संचालक) से करने के साथ ही सेक्टर-49 थाने में पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी मौलाना अब्दुल करीम के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Home / Noida / मदरसे में मौलवी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ किया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो