scriptनोएडा शूटआउट लाइव एनकाउंटर: देखिये, कैसे ढेर हुआ ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज | Gangster balraj bhati killed in live encounter with stf | Patrika News

नोएडा शूटआउट लाइव एनकाउंटर: देखिये, कैसे ढेर हुआ ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज

locationनोएडाPublished: Apr 24, 2018 12:44:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

बीकानेर स्वीट्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ लाइव एनकाउंटर

noida
नोएडा. उत्तर प्रदेश सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को मुठभेड़ में मारा गया। बलराज और पुलिस के बीच यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर—49 क्षेत्र में हुआ। इस कार्रवाई में एसटीएफ और नोएडा पुलिस शामिल रही। इस मुठभेड़ के दौरान पास से ही गुजर रहा एक बच्चा और एक युवक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एसटीएफ और बलराज भाटी के बीच हुई मुठभेड़ की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में कैद में कैद हो गई हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का मानना है कि केस की जांच में यह काफी अहम साबित होंगी।
यह भी पढ़ें

चलती कार में 11वीं की छात्रा से 11 घंटे तक गैंगरेप, आरोपियों में पीड़िता का क्लासमेट भी शामिल

दीवारों, बर्तनों और लोगों को लगी गोलियां और सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरे बता रही हैं कि एसटीएफ और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ कितनी जबरदस्त थी। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच फंस जाने से एक बच्चे और बीकानेर स्वीट्स पर काम करने वाला युवक अजय भी घायल हो गया। घायल बच्चे के पिता गिरधर का कहना है की उनका बेटा बीकानेर स्वीट्स से समोसे लेने आया था। उस दौरान उसे गोली लग गई।
यह भी पढ़ें

बीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल

Noida
एसटीएफ और बदमाशों के बीच हुई ये मुठभेड़ सेक्टर—41 के आई ब्लॉक स्थित बीकानेर स्वीट्स में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में मुठभेड़ के दौरान बलराज भाटी को भागते और एसटीएफ के जवानों को पीछा करते साफ देखा जा सकता है। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में पुलिस और बदमाशों के बीच क्रॉस फायरिंग साथ नजर आ रही है। घटना के फौरन बाद पुलिस की टीम ने सारी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस का कहना है कि कि केस की जांच में यह काफी अहम साबित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो