scriptभारत-चीन सीमा पर 20 जवान शहीद होने से गुस्साए सपाइयों ने भाजपा नेताओं को भेजी चूड़ियां | india china border tension sp leaders sent bangles to BJP leaders | Patrika News

भारत-चीन सीमा पर 20 जवान शहीद होने से गुस्साए सपाइयों ने भाजपा नेताओं को भेजी चूड़ियां

locationनोएडाPublished: Jun 18, 2020 01:15:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपा कार्यकर्ता बोले- पिछली सरकार के दौरान भारतीय सैनिकों पर किसी देश से हमला होता था तो स्मृति ईरानी चूड़ियां भेजकर विरोध करती थीं। अब उनकी सरकार क्याें सो रही है।

noida.jpg
नोएडा. भारत-चीन बॉर्डर पर हुई चीनी सैनिक में भारतीय सैनिकों की झड़प में 20 जवान शहीद हो गए, जिसको लेकर आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को चूड़ी भेजकर अपना विरोध जताया है। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पिछली सरकार के दौरान अगर हमारे भारतीय सैनिकों पर किसी देश से हमला किया जाता था तो वह चूड़ियां भेजकर सरकार का विरोध करती थीं। इसलिए अब सपा कार्यकर्ता स्मृति ईरानी को चूड़ी भेजकर उन्हें याद दिला रहे हैं, ताकि भारतीय सेना के जवानों को बचाया जा सके।
यह भी पढ़ें- India-China Border पर हिंसक झड़प में Meerut का लाल विपुल हुआ शहीद

उन्होंने कहा कि भारत चीन के बीच हुए विवााद के बाद जिस तरह से चीन ने भारतीय सीमा पर भारतीय सैनिकों पर हमला किया है, वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार सोई हुई है और हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह पहले जवान शहीद होने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पिछली सरकारों को चूड़ियां भेजकर विरोध दर्ज कराती थी। आज हम उन्हें चूड़ियां भेजकर याद दिलाते हैं कि अब तो आपकी सरकार है फिर जवान क्यों शहीद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने स्मृति ईरानी को चूड़ियां भेजकर भाजपा नेताओं को जगाने का प्रयास किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो