scriptKarwaan Movie नोएडा के लोगों को आ रही पसंद, Download करने के लिए हो रही सर्च | karwaan full movie free download Hd and 720p | Patrika News
नोएडा

Karwaan Movie नोएडा के लोगों को आ रही पसंद, Download करने के लिए हो रही सर्च

Karwaan Movie को लोगों को खूब पसंद आ रही है। Download करने के लिए लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर Irfan Khan की एक्टिंग के लोग fan हो गए|

नोएडाSep 01, 2018 / 05:19 pm

Rahul Chauhan

karwaan

Karwaan Movie में इरफान खान की एक्टिंग के फैन हुए लोग, जमकर कर रहे Download

नोएडा। 3 अगस्त को karwaan movie रिलीज हो चुकी है। इसके बाद नोएडा में अच्छा रिस्पोन्स भी मिल रहा है। Irfaan khan की फिल्म कारवां को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है। वहीं फिल्म को फ्री में देखने और Download करने के लिए लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Nawabzaade Movie को युवा इसलिए कर रहे पसंद, जमकर हो रही Download, हो सकता है Piracy का खतरा

बता दें कि कारवां फिल्म एक दिलचस्प यात्रा की कहानी पर आधारित है। जिसमें इरफान खान ने बेहतरीन अभिनय किया है। इसके चलते ही फिल्म को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वहीं यह भी चर्चा है कि यह फिल्म कई वेबसाइटों पर लीक हो चुकी है। जिसके चलते गूगल पर सर्च कर लोग अलग-अलग वेबसाइट से फिल्म को HD 72p प्रिंट डाउनलोड कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Sunny Leone की Biopic हुई लीक, इस तरह वेबसाइट पर देख रहे लोग

नोएडा के सेक्टर-22 में रहने वाले नितिन का कहना है कि फिल्म की कहानी अच्छी है और इसमें इरफान खान ने हमेशा की तरह बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले राजेश गर्ग का कहना है कि कारवां फिल्म रिलीज होने के बाद कई लोग उनके पास आ चुके हैं और फिल्म की सीडी मांग रहे हैं। हालांकि हमारे पास पाइरेटिड सीडी नहीं आती हैं। वहीं यह भी चर्चा है कि फिल्म को लोग गूगल से भी डाउनलोड कर रहे हैं। लेकिन मुझे ये नहीं पता कि किस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड हो रही है।
यह भी पढ़ें

रिलीज होने के 1 महीने बाद SANJU फिल्म के लिए यहां सर्च कर रहे लोग

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म देखने वाले विरेंद्र शर्मा ने बताया कि कारवां फिल्म में अविनाश नाम का एक इंसान होता है जो उसके सपने पूरे न होने का जिम्मेदार अपने पिता को ठहराता है। वहीं जब उसके पिता की अचानक मृत्यु हो जाती है तो वह अपने दोस्त शौकत (इरफान खान) के साथ बैंगलुरु से कोच्चि आ जाता हैं। बस फिर शुरू हो जाती है कॉमेडी।

Home / Noida / Karwaan Movie नोएडा के लोगों को आ रही पसंद, Download करने के लिए हो रही सर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो