scriptसपा में बगावत: चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका, सपा के इस सांसद ने दिए भाजपा में शामिल होने के संकेत | SP MP Surendra Nagar controversial statement on Ram Mandir | Patrika News

सपा में बगावत: चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका, सपा के इस सांसद ने दिए भाजपा में शामिल होने के संकेत

locationनोएडाPublished: Oct 07, 2018 11:49:27 am

Submitted by:

lokesh verma

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा- 6 महीने में होगा राम मंदिर का निर्माण

akhilesh yadav

सपा में बगावत: चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका, सपा के इस सांसद ने दिए भाजपा में शामिल होने के संकेत

नोएडा. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को सपा के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने बड़ा झटका दिया है। दरअसल, सांसद सुरेंद्र नागर ने पार्टी लाइन से हटकर एक बयान देकर सपाईयों में हड़कंप मचा दिया है। सपा से राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा है कि मैं भगवान राम का भक्त हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के कारण आने वाले 3 से 6 महीने के अंदर हम अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होते हुए देखेंगे। सांसद सुरेंद्र नागर का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं राजनीतिक गलियारों में भी उनके बयान के अलग ही मतलब निकाले जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुरेंद्र नागर अब सपा छोड़ भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इसी वजह से उन्होंने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी की है।
भाजपा नेता की बेटी का कोचिंग से लौटते समय अपहरण, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

बता दें कि बुलंदशहर जिले के गुलावठी के रहने वाले सपा के राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर पाला बदलने में माहिर हैं। सपा से पहले सुरेंद्र नागर बसपा में थे और गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं। उनके द्वारा राम मंदिर पर दिए गए बयान से राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिर से पाला बदल भाजपा में शामिल हो सकते हैं।
हिंदू धर्म अपनाने वाले 13 लोगों के खिलाफ मुस्लिम समाज ने गुप्त बैठक में लिया ये बड़ा फैसला

उल्लेखनीय है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच हाल ही में संत समाज ने राम मंदिर को लेकर एक बैठक की थी, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वह राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण करने के लिए कानून बनाए। सर्वविदित है कि भाजपा राम मंदिर के मुद्दे को उठाती रही है। वहीं समाजवादी पार्टी हमेशा इस मुद्दे के खिलाफ खड़ी नजर आती है, लेकिन लगता है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सपा भी इस मुद्दे को भुनाना चाहती है। शायद यही वजह है कि अब राम मंदिर के निर्माण को लेकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी मैदान में कूद पड़े हैं। सोशल मीडिया पर आजकल सांसद सुरेंद्र नागर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर कह रहे हैं कि मैं भगवान राम का भक्त हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के कारण आने वाले 3 से 6 महीने के अंदर हम अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होते हुए देखेंगे। उनका यह बयान राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो