scriptअनजान नंबर से आने वाली इस काॅल से हो जाए सावधान नहीं तो… | unknown caller cheating by lady on phone in noida | Patrika News

अनजान नंबर से आने वाली इस काॅल से हो जाए सावधान नहीं तो…

locationनोएडाPublished: Mar 04, 2018 01:24:25 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस लगा रही काॅल करने वालों का पता

unknown phone call

नोएडा।अगर आप भी कम समय आैर बिना महनत के रुपया कमाना चाहते है आैर किसी भी काॅल पर विश्वास कर लेते है, तो अनजान नंबर से आने वाली काॅल से सावधान हो जाये। कहीं आपकों भी कार जीतने का झांसा देकर ठग अपना शिकार न बना लें। दरअसल कोतवाली सेक्टर-39 में एक एेसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को काॅल पर कार जितने की बात कहकर ठग ने अपने खाते में 53 हजार रुपये डलवा लिये। पीड़िता काे इसका पता पित के घर लौटने पर लगा। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ठगों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

बिसाहड़ा कांड की तर्ज पर फिर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश

काॅल कर एेसे दिया झांसा

सलारपुर के मुबीन खां की पत्नी नजमा के मोबाइल पर मंगलवार शाम कॉल आया। कॉलर ने बताया कि उनके पति ने एक गेम खेला था, जिसमें उन्होंने एक कार जीती है। कार को डिलिवर करने के लिए दस्तावेजी शुल्क के रूप में उन्हें करीब 53 हजार बैंक खाते में डलवाने होंगे। कार के लालच में आकर आैर काॅलर पर विश्वास कर नजमा ने ठग के बताए बैंक खाते में 53 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=4bZgzqtDmWo

रुपये डलवाते ही बंद हुआ नंबर

नजमा के रुपये डलवाते ही काॅल आने वाला नंबर बंद जाने लगा। उसके कर्इ बार काॅल करने पर भी नंबर बंद जाने पर उसने मामले की जानकारी अपने पति को दी। इस पर नजमा के पति ने बताया कि उसने इस तरह का कोर्इ गेम नहीं खेला आैर न ही कोर्इ कार जीती है। इस पर पीड़िता को अपने साथ ठगी होने का पता लगा। उसने तुरंत मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो