scriptमहिला का नहाते समय सहकर्मी ने बनाया वीडियो आैर फिर… | woman complaint to police against her neighbour for made bathing video | Patrika News

महिला का नहाते समय सहकर्मी ने बनाया वीडियो आैर फिर…

locationनोएडाPublished: Jun 14, 2018 04:51:09 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

महिला के साथ नहाते हुआ एेसा काम बाद में लगा पता

DEMO PIC

महिला का नहाते समय सहकर्मी ने बनाया वीडियो आैर फिर…

नोएडा।एक महिला ने जिस सहकर्मी को अपना दोस्त मानकर घर के पड़ोस में ही कमरा दिलाया।उसी दोस्त ने महिला के नहाने के दौरान एेसा काम कर दिया।जिसके बाद से महिला परेशान है।इतना ही नहीं महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।वहीं इस शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सहकर्मी उसे अब फोन काॅल कर आरोपी संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है।पीड़िता की शिकायत पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

बेटे का एेसा रंग होने की वजह से महिला को पब्लिक ने पीटा, सच्चार्इ सामने आने पर शर्मा गए लोग

सहकर्मी ने एेसे किया ये काम

पुलिस के अनुसार नोएडा के सेक्टर-15 स्थित नया बांस में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है।उसके पड़ोस में ही मनोज कनौजिया नामक व्यक्ति रहता है। दोनों सेक्टर-8 की एक कंपनी में साथ काम करते हैं।महिला का आरोप है कि उसने आरोपी सहर्मी को दोस्त समझकर अपने पड़ोस में कमरा दिलाया। वह उससे थोड़ी बहुत बातचीत भी कर लेती थी।लेकिन अब आरोपी ने एेसी हरकत की है कि महिला परेशान है। आरोप है कि वह करीब एक सप्ताह पहले घर के बाथरूम में नहा रही थी।इसी दौरान मनोज ने चुपके से उसका विडियो बना लिया।इसके बाद आरोपी ने उसे काॅल कर यह धमकी दी।

यह भी पढ़ें

11000 करोड़ की लागत से बने देश के हार्इटेक एक्सप्रेस वे पर आज रात से चलने के देने होंगे रुपये

अब फोन कर दे रहा यह धमकी

महिला का आरोप है कि मनोज अब उसे फोन कर संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।महिला के विरोध करने पर आरोपी वीडियों वायरल करन की धमकी दे रहा है।जिसके बाद महिला ने इसकी जानकारी अपने परिवार आैर पुलिस को दी है।कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस पीड़िता की शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो